अल्लू अर्जुन नहीं 'पुष्पा' के लिए ये सुपरस्टार था पहली पसंद
अल्लू अर्जुन नहीं 'पुष्पा' के लिए ये सुपरस्टार था पहली पसंद
Share:

वर्ष 2021 में आई फिल्म पुष्पा को लोगों का भरपूर प्यार मिला था। फिल्म ने शानदार कमाई थी। उस वक़्त लोगों पर बस पुष्पा का ही खुमार छाया हुआ था। पुष्पा में लीड रोल में अल्लू अर्जुन दिखाई दिए थे। दर्शकों को उनका अभिनय बहुत पसंद आई थी। फिल्म को इतना पसंद किया गया कि निर्माता अब इसका दूसरा पार्ट भी ला रहे हैं।

पुष्पा 2 यानी पुष्पा द रूल इसी वर्ष अगस्त के महीने में रिलीज़ होगी। फिल्म से फीमेल लीड रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक हाल ही जारी किया गया था। आज 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है। इसी अवसर पर फिल्मनिर्माता उन्हें और उनके प्रशंसकों के लिए गिफ्ट के तौर पर पुष्पा 2 का टीजर भी जारी किया। किन्तु क्या आप जानते हैं कि पुष्पा के किरदार के लिए अल्लू अर्जुन पहली पसंद नहीं थे। 

फिल्म निर्देशक सुकुमार ने पहले साउथ के दूसरे सुपरस्टार को अप्रोच किया था। अल्लू अर्जुन नहीं दक्षिण भारतीय फिल्म सुपरस्टार महेश बाबू इस फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद थे। सुकुमार ने पहले उन्हीं से कॉन्टेक्ट किया था। सुकुमार ने महेश बाबू से कहा था कि उनके पास लाल चंदन की तस्करी पर एक फिल्म है। मगर उस वक़्त किसी कारण ये फिल्म नहीं बन पाई थी, फिर निर्देशक ने इसी टॉपिक पर नई स्क्रिप्ट लिखी तथा अल्लू अर्जुन को साइन किया।

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'

16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -