मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों बनी माँ
मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों बनी माँ
Share:

हिंदी सिनेमा में अपने लेखन से महिलाओं के किरदारों को मजबूत करने वाली मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल कनिका हाल ही में माँ बनी हैं। उन्होंने अपने खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया है। आप सभी को बता दें कि कनिका ने अपने बच्चे का नाम वीर रखा है और उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika।d)

आप देख सकते हैं कनिका ने अपने पति हिमांशु शर्मा, वीर और खुद की तस्वीरों के साथ एक कैप्शन लिखा है। कैप्शन में वह लिखती हैं, 'सभी को प्यार, खुशी की शुभकामनाएं!' इसी के साथ कनिका ने मां बनने के दौरान की कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं सभी फोटोज बड़ी प्यारी है। वहीं अपनी नई यात्रा शुरू करने से पहले लेखिका ने कहा, 'वीर ने मुझे एहसास दिलाया है कि जीवन वास्तव में सुंदर है। यह हिमांशु मेरे लिए एक महत्वपूर्ण समय है, क्योंकि हम अपने शुभचिंतकों के साथ अपनी खुशी साझा कर रहे हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'हम एक शुभ अवसर पर अपने बच्चे को इंस्टाग्राम परिवार से मिलवाना चाहते है।'

आप सभी को बता दें कि कनिका ने मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या, हसीन दिलरुबा रश्मि रॉकेट जैसी कुछ फिल्मों की कहानियां लिखी हैं। वहीं उनकी अगली फिल्म अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर-स्टारर रक्षा बंधन है। आपको बता दें कि कनिका हिमांशु द्वारा लिखित यह फिल्म, हिमांशु के लंबे समय के सहयोगी आनंद एल राय द्वारा निर्देशित की जाएगी। इसे 11 अगस्त, 2022 को रिलीज किया जाने वाला है।

महज औपचारिकता है आज का भारत-नामीबिया मुकाबला, टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं दोनों टीमें

सिंगापुर के लिए उड़ाने बढ़ाने वाली दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन बना साउथ कोरिया

लड़के-लड़कियों के लिए एक ही टॉयलेट चाहती हैं सोनम कपूर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -