एयरपोर्ट पर जबरदस्त अवतार में नजर आई नोरा फतेही, देखते ही टिक गई सबकी निगाहें
एयरपोर्ट पर जबरदस्त अवतार में नजर आई नोरा फतेही, देखते ही टिक गई सबकी निगाहें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही अपनी बोल्डन्स के कारण बहुत चर्चाओं में रहती हैं। आज मतलब कि मंगलवार को नोरा को हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया तथा इस के चलते नोरा का बोल्ड लुक दिखाई दिया। वही इस दौरान नोरा ने व्हाइट कलर का शॉर्ट टॉप एवं फिटिड स्कर्ट पहनी थी जिसमें वह बहुत जबरदस्त नजर आ रही थीं। 

वही इसके साथ ही नोरा ने सफ़ेद कलर का मास्क पहना था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा इन दिनों बहुत छाई हुई हैं। उनके कई सांग्स रिलीज हो रहे हैं तथा सभी सांग्स को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। जॉन अब्राहम की मूवी सत्यमेव जयते 2 से नोरा का गाना कुसु-कुसु रिलीज होने वाला है। हाल ही में सांग का पोस्टर लॉन्च हुआ है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

वही नोरा को मूवीज में भी बहुत अवसर प्राप्त हो रहा है। अंतिम बार नोरा फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई दी थीं। नोरा के काम की बहुत प्रशंसा हुई थी। वही ये पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही की किसी तस्वीर ने इतनी धूम मचाई हो, आए दिन ही नोरा फतेही की तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। तथा उन्हें प्रशंसकों का भरपूर प्यारा मिलता रहता है। 

दिशा पाटनी ने मारी ऐसी किक कि फैंस के साथ टाइगर श्रॉफ भी हुए दीवाने- बोले- आखिर तुमने...

रहस्यों से भरा है फिल्म 'छोरी' का टीजर

किस वजह से सैम ने मारे पूनम के चेहरे पर घूंसे, सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -