हेटर्स को सबक सीखा रही हैं नोरा फतेही, वायरल किया वीडियो
हेटर्स को सबक सीखा रही हैं नोरा फतेही, वायरल किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. उन्हें काफी फिल्मों से ऑफर भी मिल रहे हैं तो कई फिल्मों में वो एक्टिंग भी करने वाली हैं. अब तक जितनी फिल्मों में आई हैं उसमेंम उन्हने डांस ही दिखाया है. डांस इवेंट्स, मूवीज और मॉडलिंग के बीच नोरा का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. आपको  नोरा इस वीडियो में किसी प्रिंसेस की तरह तैयार हैं. इस वीडियो में वो बेहद ही खास बातें बता रही हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

इस वीडियो में वो लोगों को बता रही हैं कि कैसे एक ऐसे रूम में एंट्री ली जाए जहां हर कोई आपसे नफरत करता है. इसी के साथ नोरा ने लिखा कि आप इस वीडियो में अपने हेटर को टैग भी कर सकते हैं. बता दें कि नोरा को भी सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रोल करते रहते हैं. उन्हीं ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए नोरा ने ये वीडियो पोस्ट किया है. नोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज में से एक हैं जिनके फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lesson of the day guys.. this is how u should walk into a room full of haters tag a hater @marcepedrozo

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

इसके अलावा बता दें कि पिछले दिनों सलमान खान की ईद रिलीज 'भारत' के गाने 'तुरपेया' में भी डांस नंबर की क्वीन नोरा फतेही का तड़का लगाया है. इसके अलावा वो इसमें एक्टिंग करती भी दिखाई देने वाली हैं.  फिल्म के इस गाने में सलमान खान नेवी की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और घर से दूर सैनिक कैसे रहते हैं, इसी बात को वो अपने दोस्तों को बता रहे हैं. 

नोरा फतेही इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वल है. 

Street Dancer 3d : शूटिंग के बाद टीम के साथ मस्ती करते दिखे वरुण धवन, देखें वीडियो

Street Dancer के फैंस को और करना होगा इंतज़ार, बदली रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -