'डांस प्लस 4' में ठुमके लगाने को तैयार है नोरा फ़तेहि
'डांस प्लस 4' में ठुमके लगाने को तैयार है नोरा फ़तेहि
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार स्टार प्लस के लोकप्रिय रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' के इस सीजन का जल्द ही एंड होने वाला है. जी हाँ और इस मौके पर बॉलीवुड की कईं जानी-मानी हस्तियां अपनी डांस परफॉर्मेंस देंने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार इस मौके पर बॉलीवुड की नई डांसिंग दीवा नोरा फतेही भी डांस परफॉर्मेंस देंगीं जो आप सभी को खूब पसंद आने वाला है. वह 'दिलबर' गाने में अपनी दिलकश अदाओं से लाखों दिलों को अपने नाम कर चुकीं हैं.

जी हाँ, लाखो दिलों को जीतने वाली नोरा फतेही ने अपने 'स्पैल बाइंडिंग डांसिंग स्किल्स' से बॉलीवुड में अपने लिए खास जगह बनाई है और अब हाल ही में उन्होंने 'कमरिया' गाने पर अपने डांस से दर्शकों को हैरान कर दिया था. आप सभी को बता दें कि अब वो डांस प्लस 4 के शानदार समापन समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हैं और यहां पर नोरा 'दिलबर', 'कामरिया' से लेकर 'मनोहारी' जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी. नोरा एक बहुत शानदार डांसर है जो आप सभी ने कई गानों में देखा ही होगा. नोरा इस शो में परफॉर्म करने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं और वह सेक्सी अंदाज में नजर आने वाली हैं.

आप सभी को बता दें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर डांस मूवी में नोरा आइटम नंबर करती नजर आएंगी और वह अपने आइटम नंबर से एक बार फिर से सभी को हैरान करने वाली हैं.

पहले प्रोमो में दमदार अभिनय के साथ नजर आईं 'झांसी की रानी'

अब कभी 'तारक मेहता..' में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, वजह कर देगी हैरान

शादी के बंधन में बंधी शीना बजाज, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -