अर्जुन कपूर के बाद कोरोना की चपेट में आई नोरा फतेही, फैंस को लगा झटका
अर्जुन कपूर के बाद कोरोना की चपेट में आई नोरा फतेही, फैंस को लगा झटका
Share:

कोरोना को लेकर देशभर में भारी हाहाकार मचा हुआ इस बीच मनोरंजन जगत में भी कोरोना का कहर छाया हुआ है. मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर तथा अमृता अरोड़ा के ठीक होने के पश्चात् अब नोरा फतेही को कोरोना हो गया है. नोरा के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है तथा बताया है कि नोरा अभी क्वारनटीन कर रही हैं तथा चिकित्सकों डॉक्टरों की निगरानी में हैं. वही ये खबर सुनकर नोरा के फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है तथा सभी उनके ठीक होने की कामना कर रहे है.

वही बीते दिन ही बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जी हाँ इन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात् दोनों क्वारनटीन हो गए हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जाँच कराने की अपील की है। आप सभी को बता दें कि कल अंशुला का जन्मदिन था ऐसे में यह खबर हैरान कर देने वाली थी। आपको बता दें कि बीते दिनों ही अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे।

वहीं इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा तथा करीना कपूर भी सम्मिलित थीं। आपको पता ही होगा कि दोनों ही सेलेब्स क्रिसमस से कुछ दिन पहले ही कोरोना न‍िगेट‍िव हुई थीं। ऐसे में संभावना यह हो सकती है कि अर्जुन पार्टी में संक्रमित हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ रिया कपूर और करण बूलानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जी दरअसल जब करीना तथा  अमृता के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी, तब रिया कपूर का नाम भी चर्चा में था।

 

कोरोना की चपेट में आई 'हम' मूवी की ये अदाकारा

मुगलों को रिफ्यूजी बताकर एक बार फिर विवादों में आए नसीरुद्दीन शाह, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

सनी कौशल के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोली शरवरी वाघ- "हम सिर्फ अच्छे दोस्त..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -