प्रिंसेस बनी नजर आईं नोरा फतेही, शेयर की तस्वीरें
प्रिंसेस बनी नजर आईं नोरा फतेही, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों नए-नए फोटोशूट करवा रहीं हैं और उनके इसी फोटोशूट के चलते वह चर्चाओं में हैं। नोरा को उनके डांस और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। वैसे नोरा एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हे डांसिंग क्वीन भी कहा जाता हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में अच्छी खासी पापुलैरिटी हासिल की है। वैसे नोरा ने पहले यहाँ तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत भी की है। बीते दिनों ही नोरा का एक गाना 'छोड़ देंगे' रिलीज़ हुआ था, जिसे काफी लोकप्रियता मिली है। अब इसी बीच नोरा फतेही का एक नया लुक काफी वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आप देख सकते हैं इन वायरल हो रही तस्वीरों में नोरा ने व्हाईट ब्लेजर के साथ ब्लैक हॉफ नेट डिजाइनिंग टॉप पहना हुआ है। उनका नया लुक किसी प्रिंसेस जैसा लग रहा है। वैसे नोरा का ये अवतार बड़ा आकर्षक है। यह तस्वीर छोड़ देंगे गाने की शूटिंग के दौरान की है। वैसे इन तस्वीरों को खुद नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'The horse, with beauty unsurpassed, strength immeasurable and grace unlike any other, still remains humble enough to carry a man upon his back।।।।। Stay humble guys Wearing @herveleger × @viangevintage × @delna_poonawallaBag- @cultgaiaStyling Asst @gypsy।girl।world @faisalbhattiofficialHMU @marcepedrozoShot by @tejasnerurkarr'

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नोरा का अंदाज दिल जीत लेने वाला है। वैसे नोरा के गाने छोड़ देंगे की स्टोरी के बारे में बात करें तो, गाने में नोरा अपना बदला लेती हुई नज़र आती है। वह उस शख्स से बदला लेती हैं जिसने उनके प्यार और भरोसे का खून किया है। इस गाने में नोरा कई जगह बंजारन वाले अवतार में भी नज़र आईं है जो लोगों को बड़ा पसंद आया।

फिर रोमांस का तड़का लगाएंगे इमरान हाश्मी, म्यूजिक एल्बम 'लुट गए' में आएँगे नजर

केवल थिएटर्स में दिखेगी फिल्म सूर्यवंशी!

रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले पर बोलीं कंगना- 'अरविंद केजरीवाल जी आप।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -