रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले पर बोलीं कंगना- 'अरविंद केजरीवाल जी आप...'
रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले पर बोलीं कंगना- 'अरविंद केजरीवाल जी आप...'
Share:

दिल्ली में हुए रिंकू शर्मा हत्याकांड ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है। जी दरअसल इस हत्याकांड से पूरे देश की सियासत में खलबली मच गई है। इस घटना को पुलिस एक झगड़ा बता रही है, वहीं देश के कई नेता और पीड़ित का परिवार इसे सांप्रदायिक मामला कह रहा है। नेताओं और पीड़ित के परिवार का कहना है रिंकू राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था और राम यात्रा के साथ जुड़ा हुआ था, इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले की जांच में लग चुकी है।

अब इन सबके बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मामले में सक्रिय भूमिका निभाना शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट करने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में एक ट्वीट कर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया हैं। आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने उम्मीद जाहिर की है कि इस मामले में भी केजरीवाल वहीं सक्रियता दिखाएंगे जो उन्होंने 2015 में अखलाक की हत्या के वक्त दिखाई थी। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है- 'अरविंद केजरीवाल जी मैं उम्मीद करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से जरूर मिलेंगे और उन्हें हर संभव मदद देंगे। आप एक नेता तो बन चुके हैं, अब उम्मीद करती हूं कि एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी बन जाएंगे।'

अब कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वैसे रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर कंगना का यह पहला ट्वीट नहीं है बल्कि इसके पहले भी उन्होंने अपनी तरफ से और भी कई ट्वीट किए गए हैं। एक ट्वीट में वह लिखती हैं- 'इस नौजवान को देखिए, इसकी आंखों में सपने दिख रहे हैं। इसने किसी भगवान का अपमान नहीं किया। सिर्फ राम की पूजा की। ऐसा है हमारा सेकुलर भारत।' इसके अलावा भी उन्होंने कई ट्वीट्स किये हैं।

दिशा की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर टाइगर श्रॉफ की माँ ने किया यह कमेंट

धाकड़ के लिए रात में भी शूटिंग कर रहीं हैं कंगना

रणबीर कपूर के कजिन को ED ने भेजा समन, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -