फिर रोमांस का तड़का लगाएंगे इमरान हाश्मी, म्यूजिक एल्बम 'लुट गए' में आएँगे नजर

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को उनके रोमांटिक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अब उनके नए एल्बम के बारे में खुलासा हुआ है। हाल ही में इमरान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ आई है जो उनके नए एल्बम को लेकर है। जी दरअसल जल्द ही वह एक रोमांटिक एल्बम में दिखाई देने वाले हैं। सामने आने वाली खबर को माने तो टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने एक बार फिर इमरान हाशमी के साथ म्यूजिक एल्बम 'लुट गए' के लिए हाथ मिलाया है। आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने को राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

अब इस गाने का पोस्टर सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्टर में इमरान हाशमी के साथ युक्ति थरेजा स्क्रीन शेयर करते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस पोस्टर को इमरान ने शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Love stays even when the person is gone। Unravel the story that promises to #LoveYouToDeath through #LutGaye । Releasing on 17th Feb।#tseries @tseries।official #BhushanKumar @jubin_nautiyal @tanishk_bagchi @manojmuntashir @sapruandrao @realyukti' इस कैप्शन से पता चल रहा है कि इसे 17 फरवरी को रिलीज किया जाने वाला है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इमरान हाशमी और भूषण कुमार ने इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर कोलैबोरेट किया है।

आपको याद हो तो साल 2015 में इनका एक एल्बम आया था जिसका नाम था 'मैं रहूं या ना रहूं'। यह काफी हिट रहा था। फिलहाल जो नया म्यूजिक एल्बम आने वाला है उसके साथ बेंचमार्क सेट करने की उम्मीद की जा रही है, जिसे तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया है। मनोज मुंतशिर द्वारा इसे लिखा गया है। वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द ही इमरान हाशमी फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे।

हिमाचल में पहली बार होगा कड़कनाथ मुर्गों का पालन, किसानों को होगा फायदा

किंग खान की अगली फिल्म में नजर आएगी ये जबरदस्त जोड़ी, मचेगा भारी धमाल

आंदोलन में अब तक 228 की मौत, किसान बोले- और कितना बलिदान चाहिए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -