बीच कॉन्सर्ट में ही लिपलॉक करने लगे प्रियंका और निक, वायरल हो रहा वीडियो
बीच कॉन्सर्ट में ही लिपलॉक करने लगे प्रियंका और निक, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों निक जोनस के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था और इस दौरान प्रियंका विदेश में ही थीं. वहीं उन्होंने अपने पति के लिए व्रत रखा और इस दौरान दोनों का बहुत शानदार अंदाज नजर आया. ऐसे में प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर के कॉन्सर्ट में पहुंचीं और यहां से उनका एक वीडियो सामने आया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में प्रियंका और निक एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस समय इन दोनों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OFFICIALPRIYANKA&NICKUPDATES (@nickyankafanpage) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रियंका की जेठानी भी दिख रही हैं. वहीं आप जानते ही हैं कि प्रियंका और निक कई बार पब्लिक प्लेस पर किस करते देखे गए हैं और दोनों का यह अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है. आपको यह भी बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल 1 दिसंबर को शादी की थी और निक और प्रियंका की शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीति से हुई थी. दोनों की उम्र में बहुत अंतर् है लेकिन फिर भी दोनों एक पॉपुलर कपल बन चुके हैं. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने पहले करवाचौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और इसमें वो लाल साड़ी पहने दिख रही थीं.

इसी के साथ ही उन्होंने मेहंदी भी लगवाई थी, जिस पर निक का नाम लिखा था. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि निक जोनस अपने कॉन्सर्ट में व्यस्त थे इसलिए प्रियंका लाल साड़ी पहन वहां पहुंचीं और करवाचौथ की सारी विधि पूरी की और दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की.

IIFA 2019: सामने आ ही गई विजेताओं की पूरी लिस्ट, जानिए किसे मिला कौन-सा खिताब

गुरु रंधावा का नया गाना आउफिट हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -