खेसारी लाल यादव के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला
खेसारी लाल यादव के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला
Share:

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता के गले पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। खेसारी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। छपरा अदालत ने 2019 के जमीन विवाद और चेक बाउंस मामले में ये वारंट जारी किया है। अभी-अभी तो खेसारी की पवन सिंह से दोस्ती हुई थी, खेसारी की जिंदगी से मुश्किलें कम होने लगी थीं। मगर फिर एक विवाद ने उनका दामन थाम लिया है। हालांकि ये विवाद नया नहीं बल्कि 2019 का ही है। खेसारी उर्फ शत्रुघ्न कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। छपरा अदालत ने सुनवाई के पश्चात् ये फैसला लिया। दरअसल, खेसारी ने पत्नी चंदा देवी के नाम से एक जमीन की डील की थी। 

आरोप के अनुसार, खेसारी ने जमीन तो खरीदी लेकिन उसके पैसे नहीं चुकाए। इस मामले में खेसारी के खिलाफ पहले ही कार्रवाई चल रही है। न्यायिक दंडाधिकारी ने रसूलपुर थाना कांड संख्या 120/19 के एनआईएक्ट विचारण संख्या 241/21 के तहत ये आदेश दिए हैं। 4 वर्ष पूर्व रसूलपुर थाना इलाके के असहनी निवासी मृत्युंजयनाथ पांडे ने रसूलपुर थाना में 16 अगस्त 2019 को खेसारी लाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। आरोप में कहा गया कि मृत्युंजयनाथ ने अपनी खरीदी जमीन को बेचने के लिए शत्रुघन कुमार उर्फ खेसारी लाल की पत्नी चंदा देवी से 22 लाख 7 हजार रुपये में बात की थी। इसकी रजिस्ट्री 4 जून 2019 को एकमा रजिस्ट्री दफतर में हुई थी। उस समय खेसारी लाल यादव ने कैश के बदले में 18 लाख रुपए का चेक दिया गया था। 

मृत्युंजयनाथ पांडे ने चेक को 20 जून 2019 को अपने अकाउंट में जमा कराया था। मगर ये चेक 24 जून को वापस आ गया। उन्होंने फिर 27 जून को जमा किया तो बैंक की ओर से 28 जून 2019 को चेक बाउंस होने की खबर दी गई। चेक बाउंस होने के पश्चात् उन्होंने रसूलपुर थाने में FIR दर्ज कराई। मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने 22 अगस्त 2020 को IPC की धारा 406 व 138 NI एक्ट के अंतर्गत केस दाखिल कर लिया था। कहा जा रहा है कि 1  या 2 दिन में खेसारी लाल यादव माननीय अदालत के सामने पेश हो सकते हैं।

'सा रे गा मा पा' में जज की कुर्सी संभालेंगे बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर, बोले- 'सपना हुआ पूरा'

बंगाल में सरेआम भाजपा कार्यकर्ता की चाक़ू मारकर हत्या! सत्ताधारी TMC के लोगों पर आरोप

इंदौर के व्यक्ति ने केदारनाथ धाम में तोड़ा नियम, लगा 11000 का जुर्माना, मांगनी पड़ी लिखित माफी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -