रामगोपाल वर्मा न कहा, ‘गैर जमानती वॉरंट... ‘अज्ञात’ के लिए?
रामगोपाल वर्मा न कहा, ‘गैर जमानती वॉरंट... ‘अज्ञात’ के लिए?
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म साथ उच्चक्के के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म कई बड़े दिग्गज सितारों से सजी हुई है. लेकिन खबर है कि मनोज तिवारी इसके साथ साथ रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार के तीसरे पार्ट सरकार 3 में नजर आएंगे. इन दिनों रामगोपाल वर्मा के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे.

उनकी पिछली सारी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी थी. अब ऐसे में रामगोपाल वर्मा अपने पुराने सभी सितारे के साथ एक बार फिर काम कर अपने भाग्य को आजमाना चाह रहे है. खबर है कि फिल्म सरकार 3 में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे. तथा अभी हाल ही में जब रामगोपाल वर्मा को यह पता चला कि उनके विरुद्ध 2009 में आई फिल्म 'अज्ञात' के लिए कोर्ट की और से वारंट जारी किया गया है.

तो इस बात पर रामगोपाल वर्मा ने कहा कि,‘अभी ये कॉपी-राइट सबसे बड़ा सिरदर्द हो गया है. कोई भी आदमी उठकर बोलता है कि मेरा कहानी है.' अज्ञात कब आई थी, इतने साल पहले. खैर, जो भी है मेरे ऑफिस वाले देखेंगे. मैंने तो खबर ही पहली बार सुनी है. आज उनकी फिल्म सरकार3 का एक और शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमे हमे अभिनेत्री यामी गौतम का एंग्री अवतार नजर आ रहा है.  

'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

टाइगर और विद्युत के साथ कभी काम नहीं करेंगे रामु

 

  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -