टाइगर और विद्युत के साथ कभी काम नहीं करेंगे रामु
टाइगर और विद्युत के साथ कभी काम नहीं करेंगे रामु
Share:

बॉलीवुड में अपने ट्वीट के कारण विवादों में रहने वाले फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सरकार 3 के प्रमोशन में लगे हुए है. अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी, जिसमे अमिताभ बच्चन के साथ में यामी गौतम, अमित साध, रौनित रॉय, और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. ऐसे में रामगोपल वर्मा ने एक और बयान दिया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि वे कभी भी विद्युत जामवाल और टाइगर श्रॉफ को लेकर फिल्म नहीं बनाएंगे.

इसके पीछे का कारण बताते हुए रामु ने कहा कि वे जिस प्रकार की फिल्मे बनाते है वो विद्युत् और टाइगर के जौनर से अलग है, क्योकि वे हमेशा थ्रिलर फिल्म बनाते है. वही टाइगर और विद्युत एक्शन और स्टंट से भरपूर फिल्मो में काम करते है. ऐसे में वे कभी भी इन दोनों अभिनेताओं को लेकर फिल्म का निर्माण नहीं करेंगे.

आपको बता दे कि बीते दिनों रामु ने टाइगर पर निशाना साधा था और उनको लेकर कई सारे ट्वीट किये थे. उन्होंने विद्युत को भी निशाना बनाया था. अपने ट्विटर विवादों को लेकर रामगोपाल वर्मा कहते है कि वे वही ट्वीट करते है जो वे सोचते है. लोग उनकी बात को गलत तरीके से पेश करते है. और उस बात का मुद्दा बनाते है.

क्या आप जानते है अवार्ड समारोह में क्यों शामिल नहीं होते आमिर खान

हॉलीवुड फिल्म रैम्बो के रीमेक में बॉलीवुड का Tiger

आजकल लोग अपना काम छोड़कर शेर के बच्चे पर कमेंट कर रहे है, जैकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -