Nokia : जल्द बाजार में लॉन्च करेगा तीन स्मार्टफोन, Android 10 अपडेट से होगा लैस
Nokia : जल्द बाजार में लॉन्च करेगा तीन स्मार्टफोन, Android 10 अपडेट से होगा लैस
Share:

दुनिया की अग्रणी कंपनी HMD Global को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि कंपनी इस साल बाजार में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. ऐसे में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Nokia के तीन स्मार्टफोन को Wi-Fi सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. खास बात है कि ये तीनों ही ​स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित होंगे. हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन ये स्पष्ट हो गया है कि कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Samsung के इस स्मार्टफोन को मिला लेटेस्ट अपडेट, जानें किस तरह होगा डाउनलोड

इस स्मार्टफोन को लेकर टेक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार HMD Global जल्द ही बाजार में नए स्मार्टफोन लाने वाला है. Nokia के तीन नए स्मार्टफोन को हाल ही में Wi-Fi सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. जहां ये डिवाइस मॉडल नंबर TA-1223, TA-1227 और TA-1229 नाम से लिस्ट हैं. तीनों ही डिवाइस Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होंगे. इसके अलावा अन्य फीचर्स की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है.

LG V60 ThinQ 5G : इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

कयास लगाए जा रहे है कि ये स्मार्टफोन Nokia 6.2, और Nokia 7.2 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता. इसके लिए कंपनी की ओर से किसी टीजर का इंतजार करना होगा. वैसे बता दें कि HMD Global इस साल MWC 2020 इवेंट में Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2 और Nokia 1.3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली थी लेकिन coronavirus की वजह से यह इवेंट कैंसिल कर दिया गया. जिसके बाद HMD Global ने इन स्मार्टफोन की नई लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि कंपनी मार्च की शुरुआत में इन्हें बाजार में उतार सकती है. Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2 और Nokia 1.3  को लेकर अभी तक लीक्स व खुलासे भी सामने आ चुके हैं.

Facebook ने किया कोरोना वायरस के बारे में गलत जानकारी देने वाले विज्ञापनों को बेन

Airtel ने की NCF के दाम में बढ़ोतरी, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए बड़ी परेशानी

भारत में Pebble ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -