नोकिया प्योरबुक X14 लैपटॉप इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ फ्लिपकार्ट पर हुआ स्पॉट
नोकिया प्योरबुक X14 लैपटॉप इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ फ्लिपकार्ट पर हुआ स्पॉट
Share:

टेक जाइंट भारत में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने के लिए तैयार है। Nokia PureBook X14 को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाना है। फ्लिपकार्ट पर एक अपडेटेड माइक्रोसाइट ने नोकिया प्योरबुक एक्स 14 को भारत में प्योरबुक श्रृंखला में पहला नोकिया लैपटॉप के रूप में सुझाया है।

फ्लिपकार्ट ने नए नोकिया लैपटॉप को एक छवि और कुछ विशिष्टताओं के साथ छेड़ा है। फ्लिपकार्ट द्वारा पिछले हफ्ते सुझाव दिया गया था कि नोकिया प्योरबुक सीरीज भारत में लॉन्च होगी। अद्यतन में Nokia PureBook X14 की छवि है जो काले रंग के विकल्प में आती है। छवि यह भी दिखाती है कि नोटबुक में पूर्ण-आकार, चिकलेट-शैली कीबोर्ड और मल्टी-टच के साथ एक बड़ा टचपैड है।

Nokia PureBook X14 के विनिर्देशों के बारे में बात करते हुए, वह कहता है कि माइक्रोसाइट यह दिखाता है कि Nokia PureBook X14 के कम से कम एक संस्करण को Intel Core i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, और इसमें Dolby Atmos के साथ-साथ Dolby Vision प्रौद्योगिकियाँ भी शामिल होंगी। लैपटॉप का वजन 1.1 किलोग्राम हो सकता है। नोकिया लैपटॉप की छवि में यूएसबी 3.0 और एचडीएमआई पोर्ट भी स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं। Nokia PureBook X14 लॉन्च और भारत में इसकी कीमत के बारे में पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

मॉडर्न की 200 मिलियन खुराक खरीदने के लिए अमेरिका को दिसंबर में मिलेगा 20 मिलियन का पहला सेट

अमेरिका ने दी 20 करोड़ टीकाकरण की अनुमति

जानिए प्लेसबो पाने वाले स्वयंसेवकों को कब लगाया जाएगा टीका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -