1800 रु कैशबैक के साथ यहां मिल रहा है Nokia 5.1, इस दिन शुरू होंगी सेल
1800 रु कैशबैक के साथ यहां मिल रहा है Nokia 5.1, इस दिन शुरू होंगी सेल
Share:

NOKIA ने हाल ही में NOKIA 7 PLUS को एक नया अपडेट दिया है. जिसके सहायता से यह पता लगाया जा सकता है कि आप कितना समय स्मार्टफोन को दे रहे है. साथ ही स्मार्टफोन के लत स ऐभे इस नए अपडेट से छुटकारा मिलेगा. वहीं दुसरे ओर NOKIA ने अपने 5.1 के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी दे है. बता दें कि इस फ़ोन के खरीदी पर फ़िलहाल 1800 रु तक का कैशबैक ऑफर मिल रहा है. आपको यह बता दें कि आज से नोकिआ 5.1 प्लस मार्केट में उपलब्ध हो गया है जहां फिलहाल इसे ऑनलाइन ई-रिटेल वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. 

Samsung, Xiaomi, Nokia सब रह गई पीछे, SONY ला रही है 5G स्मार्टफोन

आपको बता दें कि इस संबंध में आधिकारिक जानकारी नोकिया इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको मोटे तौर पर बता दें कि इसमें 3GB की रैम, 13 MP का डेप्थ रियर सेंसर कैमरा, साथ ही कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ई इनबिल्ट है. इस स्मार्टफोन में 1.8 गीगाहर्टज P66 का पावरफुल प्रोफेसर दिया गया है.

यहां सब कुछ मिलेगा बेहद कम दाम में, जल्द शुरू हो रही है अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

वहीं बात करते है अब इसकी डिस्प्ले की तो 5.8 इंच की प्वाइंट टू प्वाइंट एज डिस्पले इसमें दी गई है. वहीं इस फ़ोन की कीमत कंपनी ने  मात्र ₹10999 नोकिया तय की है. साथ ही अगर आप एयरटेल की सिम यूज करते हैं तो इसमें आपको ₹1800 का कैशबैक भी प्राप्त होगा साथ ही 460 जीबी का डाटा प्रदान किया जाएगा. आपको यह भी बता दें कि इसकीपहली सेल फ्लिपकार्ट पर 1 अक्टूबर दोपहर 1:00 बजे से शुरु होगी. 

यह भी पढ़ें...

 

लॉन्च हुआ भारत का खुद का पहला GPS सिस्टम

NOKIA लाने वाली है गेमिंग स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी खासियत ?

अश्लीलता रोकने के लिए इस देश ने उठाया बड़ा कदम, बंद कर दी 4000 Website

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -