पहली सेल में ही Nokia 9 PureView पर 7 हजार की छूट, 3 मार्च को होगा धमाका
पहली सेल में ही Nokia 9 PureView पर 7 हजार की छूट, 3 मार्च को होगा धमाका
Share:

दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन यानी कि Nokia 9 PureView 7 की पहली सेल काफी जल्द शुरू होने जा रही है. आपको बता दें कि Nokia 9 PureView 7 को हाल ही में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में पेश किया गया था. 3 मार्च से यूनाइटेड स्टेट्स में इसकी सेल शुरू होने जा रही है. इसे ग्राहक ऐमजॉन, B&H और बेस्ट बडी के माध्यम से खरीद सकेंगे. 

कीमत की बात की जाए तो एचएमडी ग्लोबल ने इसकी कीमत 700 डॉलर यानी कि करीब 50 हजार रुपये तय की है. एचएमडी ग्लोबल इस डिवाइस को डिस्काउंटेड प्राइस के साथ यहां पर लॉन्च करेगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, 3 मार्च से लेकर 11 मार्च तक यह स्मार्टफोन खरीदने के लिए बायर्स को 600 डॉलर या लगभग 43 हजार रुपये ही चुकाने होंगे. इस तरह से यूजर्स को कुल 7 हजार रु का डिस्काउंट मिलेगा. 

नोकिया 9 PureView स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स....

Nokia 9 PureView के रियर में 12-12 मेगापिक्सल के 5 कैमरे दिए गए हैं. 5 में से 2 कैमरे फुल कलर हैं. जबकि अन्य तीन कैमरे मोनोक्रोम हैं, जो कि ब्लैक एंड व्हाइट फोटोग्राफी को बेहतर बनाते हैं. फोन में आपको सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. Nokia 9 PureView में 5.99 इंच की QHD+ pOLED नोकिया PureDisPlay शामिल की गई है. रैम और स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन का केवल एक वेरियंट (8GB रैम और 128GB स्टोरेज) है. इसमें पावर के लिए 3,320 mAh की बैटरी है, जो कि फास्ट और QI वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी. 

6 मार्च को भारत आएगा Galaxy S10, जानिए कीमत और फीचर्स

3 हजार रु छूट के साथ खरीदे Honor का यह दमदार फोन

फ्लिपकार्ट पर चल रही OPPO के इस फोन की सेल, 2 हजार रु की मिल रही छूट

भारत आया कैनन का यह नया कैमरा, फुलफ्रेम के साथ ये हैं खास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -