NOKIA यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट
NOKIA यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट
Share:

 

 

नोकिया ने बीते दिनों नोकिया 7+ स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. यह एक दमदार फ़ोन है. वाहन अब इस फ़ोन को लेकर एक बड़े खबर सामने आई है. वह यह है कि कंपनी ने आपने इन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फ़ोन को Google Digital Wellbeing नाम का एक नया अपडेट मिला है. जिसकी सहायता से यह पता लगया जा सकता है कि आपने कितना समय आपने फ़ोन को दिया है. 

भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन

कंपनी द्वारा दिए गए इस नए अपडेट से स्मार्टफोन चलाने की लत से भी छुटकारा पाया जा सकता है. बता दें कि गूगल एंड्रॉयड पाई का एक नया फीचर Google Digital Wellbeing है. यह स्मार्टफोन की लत छुटाने में मददगार है. वहीं अभी नोकिया 7प्लस को एंड्रॉयड 9.0 पाई का अपडेट नहीं मिला है, लेकिन उससे पहले यह फीचर मिल गया है.

शुरू हुई नोकिया 6.1 प्लस की फ्लैश सेल

गूगल की डिजिटल वेलबिंग सर्विस से यह ट्रैक किया जा सकता है कि यूजर कितनी तेजी से अलग-अलग ऐप का इस्तेमाल करते हैं. एक दिन में उनको कितने नोटिफिकेशन प्राप्त होते हैं. इस ऐप में डेली ऐप टाइमर, विंड डाउन फीचर और डू नॉट डिस्टर्ब फीचर मौजूद है। Do Not Disturb फीचर रात में आने वाले नोटिफिकेशन को साइलेंट कर देगा. जिससे के स्मार्टफोन की लत से आसानी से छुटकारा पाया जा सकता है. नोकिया 7+ स्मार्टफोन में 6 इंच की बड़ी IPS डिस्प्ले उपलब्ध कराई गई है. ये हैंडसेट 18:9 रेशो वाले डिस्प्ले के साथ आता है. ए इस हैंडसेट में 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसकी कीमत करीब 20 हजार रूपए है. 

 

यह भी पढ़ें...

NOKIA लाने वाली है गेमिंग स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी खासियत ?

अश्लीलता रोकने के लिए इस देश ने उठाया बड़ा कदम, बंद कर दी 4000 Website

ASUS का नया फ़ोन हुआ लॉन्च, कई स्मार्टफोन को दे रहा मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -