ASUS का नया फ़ोन हुआ लॉन्च, कई स्मार्टफोन को दे रहा मात
ASUS का नया फ़ोन हुआ लॉन्च, कई स्मार्टफोन को दे रहा मात
Share:

स्मार्टफोन कंपनी आसुस नेबाजार में अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है. जिसमें 5000 मेगाहर्ट्ज की दमदार बैटरी उपलब्ध करवाई गई है. यह नहीं कि सिर्फ बैटरी के मामले में है यह स्मार्टफोन सबसे आगे है, बल्कि स्मार्टफोन में लाजवाब फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं. असुस कंपनी के स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹10999 तय की है. लेकिन फीचर के मामले में यह स्मार्टफोन कई सारी कंपनी को पछाड़ते हुए नजर आ रहा है. 

बता दें कि कंपनी यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध हैं. पहला वेरिएंट 3GB ram तथा 32GB स्टोरेज में है और दूसरा वेरिएंट 4GB ram तथा 64GB स्टोरेज में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की बेहतरीन डिस्पले है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2160 pixels का रहेगा. प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में octa-core प्रोसेसर तथा चिपसेट Snapdragon 636 उपलब्ध है.
 
आपको बता दें कि इसकी स्टोरेज को 2000gb तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 8.1 ओरियो एंड्रॉयड वर्जन है. स्मार्टफोन की 5000 मेगा हर्ट्ज की बैटरी इतनी दमदार है कि यह लंबे समय तक चलने में काफी कारगर है. मतलब कि फोन को बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा, एक बार चार्ज करो तथा लंबे समय तक फोन आप, आसानी से चला सकेंगे. स्मार्टफोन में बैक में 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा उपलब्ध है. जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा भी इसमें उपलब्ध है. 

यह भी पढ़ें...

भारत में मोबाइल इंटरनेट यूजर्स के आंकड़े में तेजी से हो रही है वृद्धि

OPPO का दमदार स्मार्टफोन A3 हुआ लॉन्च

भारत में दस्तक देने के लिए बेताब हो रही है एक और चीनी कंपनी

जानिए XIAOMI के सबसे दमदार स्मार्टफोन रेडमी 6 प्रो के बारे में कुछ खास बातें...

Jio GigaFiber को कड़ी टक्कर देने के लिए आया वोडाफोन You Broadband

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -