Samsung Galaxy M10 से Nokia 4.2 कितना है दमदार, जानिए
Samsung Galaxy M10 से Nokia 4.2 कितना है दमदार, जानिए
Share:

अपना नया स्मार्टफोन Nokia ने भारत में Nokia 4.2 के रूप मे लॉन्च कर दिया है. Nokia 4.2 के 3GB + 32GB वैरिएंट को भारत में Rs. 10,990 में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने फिलहाल इसके 2GB रैम वैरिएंट को भारत में लॉन्च नहीं किया है. फोन को दो कलर्स ब्लैक और पिंक सैंड में ऑफर किया गया है. Nokia 4.2 कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर एक हफ्ते तक फोन की एक्सक्लुसिवली बिक्री की जाएगी. फोन सेल के लिए आज से उपलब्ध है. एक हफ्ते के बाद फोन कुछ रिटेल आउटलेट्स पर मई 14 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस फोन की सेल सभी बड़े रिटेल आउटलेट्स पर देश में 21 मई से शुरू होगी. Galaxy M10 से भारतीय बाजार में टक्कर में नोकिया के इस फोन की टक्कर है. 

Huawei P Smart Z स्मार्टफोन है शानदार, ये होगी स्पेसिफिकेशन

6.2 इंच LCD इंफिनिटी V डिस्प्ले Samsung Galaxy M10 फोन में HD+ रिजोल्यूशन  के साथ उपलब्ध कराया है. फोन में 19.5:9 का आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. फोन में Waterdrop Notch दी गई है. M10 में 1.6 GHz Exynos 7870 चिपसेट के साथ 3GB तक की रैम दी गई है. हैंडसेट में 32GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. स्टोरेज को 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. फिंगरप्रिंट सेंसर M10 में नहीं है.

Realme X कई शानदार फीचर से होगा लैस, ये है लॉन्च डेट

भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia ने  Nokia 4.2 के रूप मे लॉन्च कर दिया है. Nokia 4.2 के 3GB + 32GB वैरिएंट को भारत में Rs. 10,990 में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने फिलहाल इसके 2GB रैम वैरिएंट को भारत में लॉन्च नहीं किया है. फोन को दो कलर्स ब्लैक और पिंक सैंड में ऑफर किया गया है. Nokia 4.2 कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर एक हफ्ते तक फोन की एक्सक्लुसिवली बिक्री की जाएगी. फोन सेल के लिए आज से उपलब्ध है. एक हफ्ते के बाद फोन कुछ रिटेल आउटलेट्स पर मई 14 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस फोन की सेल सभी बड़े रिटेल आउटलेट्स पर देश में 21 मई से शुरू होगी. इस जानकारी से ग्राहको के लिए अपने पंसदीदा फोन को चुनने मे आसानी होगी.

इन स्मार्टफोन्स की बैटरी है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Google I/O 2019 ने की ये बड़ी घोषणाएं

OnePlus दे रहा नया स्मार्टफोन जीतने का मौका, जानिए ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -