OnePlus दे रहा नया स्मार्टफोन जीतने का मौका, जानिए ऑफर
OnePlus दे रहा नया स्मार्टफोन जीतने का मौका, जानिए ऑफर
Share:

भारत समेत कई देशों में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 14 मई को अपने नए फ्लैगशिप वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो को लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले दोनों फोन की कीमतें भी लीक हो गई हैं. कहा जा रहा है कि वनप्लस 7 प्रो की शुरुआती कीमत भारत में 49,999 रुपये होगी. वहीं वनप्लस 7 की कीमत 37,000-39,000 रुपये के बीच बताई जा रही है. वनप्लस 7 प्रो के लिए अमेजन पर प्री-बुकिंग भी हुई है. भारत के कई बड़े अखबारों में इसी बीच वनप्लस विज्ञापन के माध्यम से अपना प्रचार अभियान चलाने वाली है.

Vivo Y17 की सेल हुई शुरू, ये है कैशबैक ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ने एक क्विज का आयोजन किया है जिसके तहत आप वनप्लस 7 प्रो के फीचर्स के बारे में जानकारी देकर वनप्लस 7 प्रो और कुछ प्राइज भी जीत सकते हैं. क्विज के तहत आपको वनप्लस 7 प्रो के कैमरे का मेगापिक्सल, क्वॉलकॉम के प्रोसेसर का मॉडल, बैटरी और रैम के बारे में जानकारी देनी है. अपनी जानकारी के साथ आपको ट्विटर पर वनप्लस इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट करना है. इसके बाद कंपनी एक लकी ड्रॉ निकालेगी और यदि उसमें आपका नाम आया तो आप वनप्लस 7 प्रो जीत सकते हैं. यह मौका यूजरो के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है.

Mi A3 Lite के फीचर हुए लीक, Snapdragon 700 प्रोसेसर होगा खासियत

कंपनी ने क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर को OnePlus 7 मे कम से कम 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है. फोन में बड़ी बैटरी मिल सकती है. इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. वहीं OnePlus 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा और इसके साथ 3X का जूम मिलेगा, हालांकि वनप्लस 7 में वायरलेस चार्जिंग शायद ही मिलेगी. इसके अलावा न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार में दिए गए विज्ञापन की मानें तो वनप्लस में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक नहीं मिलेगा. कंपनी के सीईओ पिट लाउ के मुताबिक वनप्लस 7 प्रो में 5जी की सुविधा मिलेगी. फोन में क्वॉड एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. फोन में 30 वॉट का चार्जर 4000mAh की बैटरी के लिए कंपनी ने ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया है.

ZTE Blade A7 हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Huawei P Smart Z स्मार्टफोन है शानदार, ये होगी स्पेसिफिकेशन

HTC इस रेंज के स्मार्टफोन को बनाने की कर रहा तैयारी, ऑनलाइन जानकारी आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -