Realme X कई शानदार फीचर से होगा लैस, ये है लॉन्च डेट
Realme X कई शानदार फीचर से होगा लैस, ये है लॉन्च डेट
Share:

अगला फ्लैगशिप हैंडसेट 15 मई को चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब-ब्रांड Realme के रूप मे लॉन्च किया जा सकता है. Realme ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए Weibo पर एक टीजर भी जारी किया है. इस फोन का नाम Realme X बताया गया है. यह फोन पॉप-एप सेल्फी कैमरा जिसका एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस फोन को भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. चीनी लैपटॉप यूट्यूब वीडियो पर हाल ही में इसी दौरान Realme X रिव्यू के रूप मे देखा गया है.

31 हजार रु वेतन, इस यूनिवर्सिटी में आज ही कर दें अप्लाई

इस फोन को TENAA पर लिस्ट किया गया था.  फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा ऐसी जानकारी इस लिस्टिंग मे मिली है. साथ ही 3680 एमएएच की बैटरी भी दी जाने की उम्मीद है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल होगा. वहीं, फोन में 6 जनरेशन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट तकनीक पर आधारित इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. फोन को VOOC 3.0 फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की भी उम्मीद है. इसके अलावा यह फोन दो वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Mi A3 Lite के फीचर हुए लीक, Snapdragon 700 प्रोसेसर होगा खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर वेरिएंट वाला Realme X 1599 चीनी युआन यानी करीब 16,500 रुपये में लॉन्च किया जाएगा. यह 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 1799 चीनी युआन यानी करीब 18,600 रुपये में पेश किया जा सकता है. इसके अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 1999 चीनी युआन यानी करीब 20,600 रुपये के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है.

ZTE Blade A7 हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Huawei P Smart Z स्मार्टफोन है शानदार, ये होगी स्पेसिफिकेशन

HTC इस रेंज के स्मार्टफोन को बनाने की कर रहा तैयारी, ऑनलाइन जानकारी आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -