Huawei P Smart Z स्मार्टफोन है शानदार, ये होगी स्पेसिफिकेशन

Huawei P Smart Z स्मार्टफोन है शानदार, ये होगी स्पेसिफिकेशन
Share:

Huawei भी Vivo, Oppo, Realme और Redmi की तरह स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकता है. कंपनी के इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के इटली वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. लिस्ट की गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिया गया है. Smart+ (2019) और Huawei P Smart Z को Huawei P Smart (2019) P के साथ लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है.

Sony का ये स्मार्टफोन है धांसू, जानिए अन्य फीचर

हाल ही में Amazon पर लिस्ट, इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन की जो जानकारी पहले लीक हुई थी उसके मुताबिक, फोन को EUR 210 (लगभग Rs 16,200) की कीमत में लॉन्च किया जाना था. लेकिन इस स्मार्टफोन को EUR 279 (लगभग Rs 21,656) की कीमत में लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन 4GB रैम और Kirin 710 SoC प्रोसेसर के साथ कंपनी ने उपलब्ध कराया है.

फेसबुक अपना बिटकॉइन कर सकता है लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट

वही अगर बात करे इस फोन के कैमरे फीचर्स के बारे मे तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, इसके सेकेंडरी सेंसर की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. फोन की इंटरनल मेमोरी को 512GB तक बढ़ाने के लिए  एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट इसमें कंपनी ने ग्राहको की सुविधा के लिए उपलब्ध कराया है.

31 हजार रु वेतन, इस यूनिवर्सिटी में आज ही कर दें अप्लाई

पेटीएम मॉल को लेकर बड़ी खबर आई सामने, पढ़ें रिपोर्ट

Vivo S1 Pro हुआ लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -