मोबाइल एप के जरिए चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मौहम्मद रजाउल्ला सहित 2 गिरफ्तार

मोबाइल एप के जरिए चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मौहम्मद रजाउल्ला सहित 2 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: नोएडा में AHTU पुलिस टीम और सेक्टर-58 थाना पुलिस ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन ऐप बुकिंग के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर दो महिलाओं को रेस्क्यू कराया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से पुलिस ने दो कारें, दो मोबाइल फोन और 9000 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

नोएडा जोन के ACP 2 रजनीश वर्मा ने बताया कि सोमवार को AHTU पुलिस टीम और सेक्टर-58 थाना पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में सूचना पर सेक्टर-58 थाना क्षेत्र स्थित बिशनपुरा से जिस्मफरोशी कराने वाले गिरोह के दो आरोपियों को अरेस्ट करते हुए गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपियों की शिनाख्त संगम विहार दक्षिण दिल्ली निवासी मौहम्मद रजाउल्ला उर्फ निहाल और सिद्धार्थ बस्ती जंगपुरा दिल्ली निवासी भुनेश कुमार के रूप में की गई है। मौहम्मद रजाउल्ला मूलरूप से मुजफ्फरपुर, बिहार का निवासी है और भुनेश मूलरूप से मुरादाबाद जिले का निवासी है। पुलिस ने मौके से दो पीड़ित महिलाओं को भी रेस्क्यू कर लिया है।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से दो कारें, दो मोबाइल फोन और 9000 रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-58 थाने में धारा 370 ए, अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत केस भी दर्ज कर लिया है।

 

भाई की हत्या की धमकी देकर कॉलेज की छात्र के साथ बलात्कार, इंस्टाग्राम पर धमकाता था आरोपी

कलयुगी माँ ने एक के बाद एक बच्चे को फंदे पर लटकाया और फिर...

'शैतानी आत्मा' का इलाज करने के नाम पर 100 हिन्दुओं को बना डाला ईसाई.., यूपी में 3 गिरफ्तार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -