कलयुगी माँ ने एक के बाद एक बच्चे को फंदे पर लटकाया और फिर...
कलयुगी माँ ने एक के बाद एक बच्चे को फंदे पर लटकाया और फिर...
Share:

अपराध के चौकाने वाले मामले हर दिन सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी चौकाने वाला है। जी दरअसल इस मामले में मां अपने तीन बच्चों को मारने के बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गई। मिली जानकारी के तहत महिला ने पहले एक-एक कर बच्चों को मौत के घाट उतारा, और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पति जब बाजार से लौटा तो पत्नी और बच्चों को फंदे पर लटकता देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव ससुराल पक्ष को सौंपा।

इस मामले को चित्तौड़गढ़ के कपासन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि कछिया खेड़ी गांव के मार्ग पर आरएनटी कॉलेज का पोल्ट्री फॉर्म की यह घटना है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर फॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया। इसमें मां तीनों बच्चों को फंदे पर लटकाते हुए दिख रही है। इस मामले में मृतका के पति भूरा लाल से पूछताछ चल रही है। जी दरअसल वह मप्र में रतलाम के शिवगढ़ का रहने वाला है और मृतका के पीहर और ससुराल पक्ष के लोग गुरुवार शाम को कपासन पहुंचा। वहीं महिला के पति ने पुलिस को बताया कि, 'वह 7 साल से आरएनटी पोल्ट्री फॉर्म पर रहकर मुर्गी पालन का काम करता है। बुधवार रात बाजार में दूध लेने गया था।

वापस आकर देखा तो पत्नी रूपा (28), बड़ी बेटी शिवानी (7), बेटा रितेश (6) और छोटी बेटी किरण (3) फांसी के फंदे पर लटके थे। उसने रस्सी खोलने की कोशिश की। उसके बाद कैची से फंदे को काटा। शव को रखकर फॉर्म मालिक और पुलिस को सूचना दी।' बताया जा रहा है पोल्ट्री फॉर्म में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और पुलिस ने फुटेज देखे तो सुसाइड का मामला मिला। जी दरअसल फुटेज में दिखा कि महिला ने पोल्ट्री फॉर्म के ऊपर टीन शेड पर लगे पाइप पर सूत की रस्सी से सबसे पहले अपनी बड़ी बेटी को फंदे पर लटकाया, फिर बेटे और छोटी बेटी को फांसी लगा दी। इसके बाद महिला ने खुद भी फंदा लगा लिया।

3 साल की पोती के बगल में सोया था दादा, 3 दिन बाद पकड़ ले गई पुलिस

पुलिस को नहीं बनाने दिया संबंध तो रातभर कपड़े उतरवाकर की पिटाई, रोंगटे खड़ी कर देने वाली ट्रांस फोटो जर्नलिस्ट की कहानी

ऐसा बेटा होने से अच्छा है न हो!, 3 दिन से अंतिम संस्कार के लिए तड़प रही माँ की देह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -