31 खतरनाक हथियारों के साथ परवेज आलम गिरफ्तार, अजमेर से महाराष्ट्र ला रहा था जखीरा
31 खतरनाक हथियारों के साथ परवेज आलम गिरफ्तार, अजमेर से महाराष्ट्र ला रहा था जखीरा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मालेगाँव में घातक हथियारों की बड़ी खेप बरामद हुई है। इस सिलसिले में महाराष्ट्र पुलिस ने परवेज आलम नामक एक शख्स को पकड़ लिया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि, परवेज इन हथियारों के साथ अजमेर से आ रही बस में सफर कर रहा था, फ़िलहाल जांच जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने अजमेर से मालेगाँव लाए जा रहे घातक हथियारों की खेप को शहर में एंट्री करने से पहले ही जब्त कर लिया। 

जानकारी के अनुसार, पवारवाडी पुलिस ने मुंबई-आगरा हाईवे पर नाका लगाकर अजमेर से आ रही बस की चेकिंग ली। इस दौरान बस से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ। पुलिस ने हथियारों को जब्त कर 29 वर्षीय परवेज आलम को अरेस्ट कर लिया। आरोपित परवेज के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, परवेज मालेगाँव के रसूलपुरा का निवासी है। पुलिस अधीक्षक (SP) अनिकेत भारती ने बताया है कि 10 जनवरी, 2023 को गुप्त सूचना के आधार पर पवारवाडी पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

दरअसल, पवारवाडी थाने को जानकारी मिली थी कि अजमेर से घातक हथियारों की खेप मालेगाँव लाई जा रही है। सूचना मिलते ही निरीक्षक सुधीर पाटिल ने अपनी टीम के साथ मुंबई-आगरा हाईवे पर नाकेबंदी लगा दी। जैसे ही अजमेर से नासिक जा रही ट्रेवल बस मालदे शिवार पहुँची, पुलिस ने उसे चेकिंग के लिए रोक लिया। इस दौरान एक बैग से 8 तलवारें, 8 दस्ताने, दस बड़े चाकू सहित 31 प्रकार के धारदार हथियार मिले। 

हथियार जब्त कर पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन हथियारों को मालेगाँव में किस जगह पर पहुँचाया जा रहा था। जब्त किए गए हथियारों की कीमत लगभग 17,400 रुपए आंकी गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बीते कुछ महीनों में महाराष्ट्र के सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाकों जैसे नांदेड़, औरंगाबाद और जलगाँव से कई हथियार और गोला-बारूद जब्त किए गए हैं।

पत्नी की हत्या कर घर में दफनाया, डेढ़ साल तक पुलिस की आँखों में धुल झोंकता रहा पति

पार हुई क्रूरता की हदें! गर्भवती पत्नी के पेट पर मारा पैर, फिर सिगरेट से दागा और जो किया वो कर देगा हैरान

साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -