नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद में संयुक्त अभियान में 22 संदिग्ध अपराधियों को किया गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद में संयुक्त अभियान में 22 संदिग्ध अपराधियों को किया गिरफ्तार
Share:

नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस के साथ संयुक्त अभियान के दौरान 22 फरार अपराधियों को हिरासत में लिया. ऑपरेशन प्रहार 2 के रूप में बुलाया गया उन आरोपियों की पहचान करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया जो हाल के दिनों में जेल से रिहा हुए थे और आपराधिक गतिविधियों में शामिल थे। खोरा इलाके में सिलसिलेवार छापेमारी के बाद ये गिरफ्तारियां की गईं।

गौतम बौद्ध नगर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने एक बयान में कहा कि "ऑपरेशन रविवार को बेल आउट अपराधियों के सत्यापन के उद्देश्य से किया गया था।" लगभग 140 पुलिस कर्मियों ने ऑपरेशन में भाग लिया, जिसका नेतृत्व 3 अधिकारियों ने किया था। हाल के दिनों में, यह देखा गया था कि अपराधी खोरा कॉलोनी और आसपास के इलाकों में रह रहे थे। लूट के आरोपी करीब 20 संदिग्ध अपराधियों के घरों में इसे अंजाम दिया गया जिसमें 22 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया।'

एक वरिष्ठ अधिकारी ने आगे बताया:- "ज्यादातर आरोपियों के खिलाफ लूट, डकैती, धोखाधड़ी सहित अन्य के मामले लंबित हैं। एक आरोपी के खिलाफ 65 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी समय पर पकड़े जाने को सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्राधिकार में सक्रिय अपराधियों की जानकारी साझा करना जारी रखेंगे।

एक और मुसीबत, केरल के बाद अब तमिलनाड़ु में भी फैला निपाह वायरस

करनाल में किसानों के प्रदर्शन को लेकर प्रशासन अलर्ट, जिले में धारा 144 लागू

ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्टफोन नहीं, बाढ़ में रोज़ नाव से स्कूल जाती है संध्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -