नोएडा नमाज़ मामला: आज जुम्मे के दिन प्रशासन ने पार्क में भरवा दिया पानी, तैनात कर दी पुलिस
नोएडा नमाज़ मामला: आज जुम्मे के दिन प्रशासन ने पार्क में भरवा दिया पानी, तैनात कर दी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-58 में स्थित एक पार्क में नमाज पढ़ने का मुद्दा पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. 3 दिन पहले पार्क में नमाज ना पढ़ने को लेकर नोएडा पुलिस ने आस-पास की तमाम कंपनियों को नोटिस जारी किया था. वहीं आज अफसरों के रवैये ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पार्क में नमाज पढ़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसको लेकर आज शुक्रवार को पार्क के इर्दगिर्द पुलिस बल तैनात रहा, वहीं दूसरी तरफ नोएडा प्राधिकरण ने नियमित प्रक्रिया का हवाला देते हुए पार्क में पानी भर दिया. पार्क में इतना पानी भरे जाने से एक बार फिर प्रशासन पर सवाल उठने लगे हैं.

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

खबरों के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 58 के जिस पार्क में नमाज ना पढ़ने के लिए नोएडा पुलिस ने कंपनियों को नोटिस जारी किया था, उस पार्क में नोएडा प्रशासन ने पानी भरवा दिया है. ताकि वहां पर कोई भी धार्मिक आयोजन न किया सके और नमाज भी न पढ़ी जा सके. प्रशासन ने पार्क में पानी भरे जाने पर जवाब देते हुए कहा है कि पार्क में पानी का छिड़काव करना हमारी नियमित प्रक्रिया है. पार्क में अधिक पानी भरा जाने पर उन्होंने दलील दी कि पानी की मोटर खराब हो गई है, इसके चलते पानी अधिक भरा गया है. पार्क में सर्दियों के मौसम में इतना पानी भरने से प्रशासन की नियत पर फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं.

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

आपको बता दें कि 3 दिन पहले नोएडा पुलिस पार्क में नमाज और किसी भी अन्य तरह के धार्मिक आयोजन को लेकर इंडस्ट्रियल में स्थित तमाम कंपनियों को नोटिस जारी किया था. नोटिस में पुलिस ने कहा था कि अगर पार्क में कोई नमाज पढ़ता पाया जाता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी कंपनी की होगी और कंपनी पर ही कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी:-

 

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -