फ़ोन पर दोस्त को दे रहा था नए साल की बधाई, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत
फ़ोन पर दोस्त को दे रहा था नए साल की बधाई, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने नए साल को इस व्यक्ति के परिवार वालों के लिए मातम में बदल दिया है. जी दरअसल यह मामला गौतम बुद्ध नगर नोएडा का है जहाँ पांचवी मंजिल से गिरकर एक इंजीनियर की मौत हो गई है. जी हाँ, इस मामले में थाना फेस- 3 क्षेत्र में, पांचवी मंजिल पर अपने फ्लैट की बालकनी में फोन पर बात कर रहे एक युवक की नीचे गिरकर मौत हो गई है. खबरों के अनुसार युवक सेक्टर 120 में आम्रपाली सोसायटी में रहता था और यह घटना बीते मंगलवार यानी एक जनवरी 2019 की है. इस घटना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार मृतक का नाम विवेक परमार है, जो प्राइवेट फर्म में काम करता था. वहीं बीते एक जनवरी के दिन विवेक अपने दोस्त को फोन पर बधाई दे रहा था नए साल की और तभी उसके साथ यह हादसा हुआ. मिली जानकारी के अनुसार विवेक परमार नामक युवक पांचवी मंजिल पर अपने फ्लैट की बालकनी में खड़े होकर फोन पर बात कर रहा था और उसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इस मामले में विवेक के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि वह मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला था और नोएडा के फेस-3 में सेक्टर 122 स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में रहता था. वहीं इस बारे में मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है जो अब पहुँच चुके हैं.

सावधान इंडिया में सेक्सी भाभी बनते-बनते लग गई सेक्स की लत और फिर...

माँ को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देख चिल्लाने लगा 7 साल का बेटा और फिर...

सास ने नहीं मानी दामाद की बात तो गुस्से में काट दिया यह अंग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -