सावधान इंडिया में हॉट भाभी बनते-बनते लग गई शरीरिक संबंध की लत और फिर
सावधान इंडिया में हॉट भाभी बनते-बनते लग गई शरीरिक संबंध की लत और फिर
Share:

आप सभी ने आए दिन अपराध के मामले को सुना और देखा होगा. ऐसे में आजकल कई शोज में भी अपराध के मामले दिखाए जाने लगे हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र में चल रहे एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है और इस मामले में शोज में दिखाई जाने वाली एक अभिनेत्री को पकड़ा गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में चर्चित टीवी शो सावधान इंडिया की एक अभिनेत्री भी शामिल थी. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच को खबर मिली थी कि गोरेगांव में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है और उसमे कई अभिनेत्रियां भी शामिल हैं.

खबर मिलते ही पुलिस ने उस इलाके में अपना जाल फैलाया और बीते सोमवार की देर रात प्लान के मुताबिक पुलिस का आदमी एक सप्लायर के तौर पर रैकेट से जुड़े लोगों के पास गया और उसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दी. वहीं उस मामले में पुलिस ने दो टीवी मॉडल्स और एक अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया जो टीवी शो सावधान इंडिया में नजर आ चुकी है.

जहाँ पुलिस ने छापा मारा था वह फिल्म सिटी के पास का एरिया था और यही वजह थी कि वहां पर आए दिन कई टीवी कलाकारों का आना जाना लगा रहता था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक रात के लिए ये लड़कियां पचास हजार से लेकर एक लाख रुपये तक चार्ज करती थीं.

माँ को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देख चिल्लाने लगा 7 साल का बेटा और फिर...

बस चालक की लापरवाही से कट गया छात्र का यह अंग...

सास ने नहीं मानी दामाद की बात तो गुस्से में काट दिया यह अंग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -