लिफ्ट देकर लोगों को लूटता था गिरोह, पुलिस ने पकड़ा

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने आज यानि रविवार को कुछ देर फायरिंग के बाद बदमाशों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत यह गिरोह लोगों को उनकी कार में लिफ्ट देकर लूटते थे। बताया जा रहा है यह खबरें आने के बाद ही पुलिस एक्शन में आई और गिरोह को दबोच लिया। इस मामले के बारे में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा कि 'ऐसी कई खबरें हैं कि बदमाशों का एक गिरोह लोगों को लिफ्ट देकर लूट रहा है।' आगे उन्होंने कहा, गुमराह करने वाले लोगों को पेचकस से धमकाते घायल करते थे उनसे उनके एटीएम पिन के बारे में पूछते थे।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, 'अपराधियों को पकड़ने के लिए बीटा 2 से पुलिसकर्मियों की एक टीम पिछले तीन से चार दिनों से सुबह 5 बजे से क्षेत्र में नियमित रूप से गश्त कर रही थी।' वहीं दूसरी तरफ एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा, आज सुबह परी चौक पर गश्त के दौरान, उन्होंने एक कार में बदमाशों को देखा बाद में उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे जल्दबाजी में गाड़ी चलाकर चुहादपुर अंडरपास की ओर भाग गए। उसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत दोनों तरफ से अंडरपास पर बैरिकेडिंग कर दी जिसके बाद बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। वहीं जवाबी फायरिंग में चारों आरोपी आनंद वर्मा, शिव कुमार वर्मा, बबलू वर्मा दीपक वर्मा घायल हो गए।

पुलिस का कहना है चारों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उन सभी के पास से एक स्विफ्ट वीडीआई कार, 1 लाख रुपये नकद, पेचकस, हथौड़ा, एक सरौता, एटीएम कार्ड, देसी पिस्तौल जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है उन्हें प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरोह लूट की कई घटनाओं में शामिल था उसके खिलाफ दिल्ली, मथुरा राजस्थान में लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं। वहीं दूसरी तरफ एक अधिकारी का कहना है, पुलिस फिलहाल चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है आगे की जांच जारी है।

इस कंटेस्टेंट के कारण 'बिग बॉस 15' के घर में बुलाना पड़ा डॉक्टर

'बिग बॉस' और 'रोडीज' का ख़िताब जीता चूका ये मशहूर स्टार आज ढाबे पर काट रहा है जिंदगी

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे धोनी

Most Popular

- Sponsored Advert -