Noida: मौत के बाद समय पर शव न मिलने पर भड़के परिजन
Noida: मौत के बाद समय पर शव न मिलने पर भड़के परिजन
Share:

नई दिल्ली: नोएडा जिला हॉस्पिटल में आज एक मरीज की इलाज के दौरन जान चली गई . जिसके बाद  जब शव परिजनों को नहीं सौंपा गया तो उन्होंने हॉस्पिटल में हंगामा मचाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं इलज़ाम है कि शव न मिलने पर परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में घुसकर महिला चिकित्सक से हाथापाई की और वहां राखी हुई वस्तुओं को भी तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर-71 स्थित जनता फ्लैट्स निवासी कुशनपाल की जिला हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. पोस्टमार्टम के लिए उसका शव सुबह 7.00 बजे से 1.00 बजे तक हॉस्पिटल में ही रखा रहा. इलज़ाम है कि वक़्त पर शव न मिलने के विरोध में भड़के परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में घुसकर वहां हंगामा मचाना शुरू कर दिया. जिसके उपरांत उन लोगों ने सरकारी रिकॉर्ड भी फाड़े और हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर दी जिसके कारण हॉस्पिटल में कोहराम का माहौल पैदा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले हो शांत किया. हॉस्पिटल के हवाले से सूचना मिल रही है कि उत्पात मचाने वालों के खिलाफ CMS FIR कराएंगे.
 
CMS डॉ. वीबी ढाका ने कहा कि 10 मिनट के अंदर मौत होने के कारण इसकी वजह जानने के लिए PTI थाने भेजी गई थी. पुलिस की लेटलतीफी के चलते उग्र परिजन और भी क्रोधित हो गए. जानकारी के मुताबिक हॉस्पिटल में PI भेजने के बाद शव सौंपने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है.

भगवान श्री कृष्ण से जुड़ें 10 रहस्य, जैन धर्म से है कान्हा का गहरा रिश्ता

जेल से जमानत पर छूटे हत्या के आरोपी का क़त्ल, मचा हड़कंप

मुंबई में 'आफत' बनी बारिश, कई इलाके जलमग्न, 46 सालों का रिकॉर्ड टूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -