जेल से जमानत पर छूटे हत्या के आरोपी का क़त्ल, मचा हड़कंप
जेल से जमानत पर छूटे हत्या के आरोपी का क़त्ल, मचा हड़कंप
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जमानत पर जेल से बाहर आए हत्या के आरोपी को आज सुबह गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। जिसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि 2019 में एक किसान की हत्या के जुर्म में जेल में कैद ये आरोपी एक अन्य आरोपी के साथ बेल पर जेल से बाहर आया था. आरोप है कि जिस किसान की हत्या के आरोप में ये जेल में कैद था, उसी किसान के भाइयों ने बदला लेने के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया है. 

हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. फोरेंसिक टीम वारदात की जगह से सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दौड़बाग ग्राम में शुरू हुए इस खूनी खेल के तार 2019 में हुई किसान हनीफ की हत्या के बाद शुरू हुई रंजिश का खौफनाक नतीजा है. हनीफ के क़त्ल के तीन आरोपियों में से जेल से बेल पर बाहर आये दो आरोपियों में से एक आरोपी आमिर की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

हत्या की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है, साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी है. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर कर सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं. मृतक के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है. घटना के बाद से ही फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम गांव में छापेमारी कर रही है.

OLA-UBER और Zomato जैसी कंपनियों के कर्मचारियों को मिलेगी पेंशन ?

50 हजार रुपए से अधिक के चेक की क्लियरिंग को लेकर RBI ने बदले नियम

NIOS ने जारी किये कक्षा 12 के परिणाम, यहाँ करें चेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -