अगर तोड़ा ट्रैफिक नियम तो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगी फोटो, ये है प्रशासन का नया प्लान
अगर तोड़ा ट्रैफिक नियम तो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगी फोटो, ये है प्रशासन का नया प्लान
Share:

नोएडा: ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को सबक सिखाने के लिए नोएडा प्रशासन ने अनूठी मुहीम शुरू की है. नोएडा में यदि आपने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया तो आपकी गाड़ी के साथ आपकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएगी. इसके लिए परिवाहन विभाग ने ट्रेन्ड फोटोग्राफर बनाए गए हैं. जो नियम तोड़ने वालों की तस्वीर परिवाहन विभाग को भेजते हैं.

नोएडा RTO के ट्रांसपोर्ट अधिकारी हिमेश तिवारी ने प्रेस वालों से बातचीत में बताया कि यदि आप नोएडा या ग्रेटर नोएडा में गाड़ी चला रहे हैं और टैफिक निमयों का पालन नहीं कर रहे हैं, तो हो सकता है आपके घर चालान आने से पूर्व आपके वॉट्सऐप या फेसबुक पर आपकी तस्वीर वायरल हो जाए. आप भले ही टैफिक पुलिस और ऑटोमैटिक कैमरे की निगाहों से बच जाएं, किन्तु आपको ये फोटोग्राफर रंगे हाथों पकड़ सकते हैं. और इस बार न केवल आपका चालान होगा बल्कि आपकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो सकती है. ये तस्वीरें ARTO Gautam Buddha Nagar नाम के फेसबुक पेज पर वायरल होंगी जहां लगभग 50,000 एक्टिव यूज़र हैं.

ट्रांसपोर्ट ऑफिसर ने बताया कि अथॉरिटी ने एक ही दिन में लगभग 95 लोगों की तस्वीरें वॉट्सऐप और फेसबुक पर वायरल की गईं. किसी ने हेलमेट नहीं पहना था तो किसी ने सीट बेल्ट नहीं पहना था. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में लोगों का गाड़ी नंबर भी दर्ज हो जाता है. जिस से कानून तोड़ने वाला अपनी गलती मानने से मना नहीं कर सकता.

सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में जीत हासिल करने की तैयारियों में जुटी साइना नेहवाल

Karvy Stock Broking : क्या है पूरी सच्चाई, उपभोक्ता जल्द उठाये सही कदम

पेट्रोल की कीमत में आया बड़ा बदलाव, चुकाने होंगे इतने ज्यादा दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -