गले में चेन बांधकर बनाए शारीरिक संबंध, शरीर के कई टुकड़े कर बाल्टी में डाला सिर, और फिर...
गले में चेन बांधकर बनाए शारीरिक संबंध, शरीर के कई टुकड़े कर बाल्टी में डाला सिर, और फिर...
Share:

अमेरिका से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक महिला ने शारीरिक संबंध बनाने के पश्चात अपने पार्टनर के गले में लगी चेन से उसका गला घोंट दिया. मौत के पश्चात् महिला ने पार्टनर के शरीर के कई टुकड़े कर दिए. उसके सिर को बाल्टी में डालकर छोड़ दिया. तथा शरीर के दूसरे भागों को अलग-अलग स्थान पर छिपा दिया. इससे पहले दोनों ने ड्रग्स लिया था तथा नशे में ही दोनों ने गले में चेन भी बांध लिया.

दरअसल, ये मामला अमेरिका के विस्कॉन्सिन प्रदेश का है. यहां ग्रीन बे शहर की पुलिस ने एक 24 वर्षीय महिला को अरेस्ट किया है. अपराधी महिला का नाम टेलर एस. है. महिला पर जानबूझकर क़त्ल करने, शव को बुरी तरह नष्ट करने तथा थर्ड डिग्री यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस को पीड़ित का शव ग्रीन बे के एक घर से मिला. खुफिया पुलिस ने बताया कि टेलर को अंतिम बार पीड़ित के साथ ही देखा गया था. 

वहीं पुलिस ने बताया कि जब उन्होंने महिला को पहली बार देखा तब उसके कपड़ों तथा हाथ पर खून लगा था. प्राप्त हुई शिकायत के अनुसार, जब पुलिस ने टेलर की गाड़ी में तलाशी की तो उन्हें पीड़ित का पैर एवं शरीर के दूसरे कई भाग भी मिले. शिकायत के अनुसार, घटना वाले स्थान पर ड्रग्स के उपयोग एवं खून साफ करने के सबूत बरामद हुए हैं. जब पुलिस ने टेलर से पूछा- क्या हुआ है? तो महिला ने जवाब दिया- ये अच्छा सवाल है. टेलर ने पुलिस से बोला कि वो नशे में थी. पुलिस का कहना है कि महिला ने पीड़ित के साथ मेथामफेटामाइन नाम का ड्रग्स लिया था. तत्पश्चात, पीड़ित ने अपने गर्दन से चेन बांध लिया. तथा दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए. बाद में महिला ने नशे के कारण ही पार्टनर का क़त्ल कर दिया.

जिम में गाना बजाने को लेकर हुआ झगड़ा, बचाने आए पिता को उतारा मौत के घाट

'जय श्री राम' का नारा लगाया तो सलीम और आदिम ने गुड्डू को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

खुल गया कमरा नंबर 203 में युवती के कत्ल का राज, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -