ग़ाज़ियाबाद: विदेश से लौटते ही बिल्डर के घर IT की रेड
ग़ाज़ियाबाद: विदेश से लौटते ही बिल्डर के घर IT की रेड
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड स्थित IRS सोसायटी में बिल्डर के घर बुधवार सुबह से इनकम टैक्स डेप्ट की टीम तलाशी ले रही है. सुबह 10 बजे से IT की टीम के सदस्यों ने परिवार के लोगों को घर में बंद कर दिया है और सभी से पूछताछ कर रही है. कोठी में काम करने पहुंची घरेलू सहायिका को भी वापस घर भेज दिया गया है. लगभग तीन थानों के 40 पुलिसकर्मियों को इस कोठी के आसपास तैनात कर दिया गया है. जिससे कार्रवाई में किसी भी तरह की बाधा न हो. 

स्थानीय लोगों के अनुसार, चंद्रजीत पाठक एक बिल्डर हैं. वो कुछ दिन पहले विदेश गए हुए थे और मंगलवार शाम को ही लौटे हैं . जिसके बाद बुधवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने उनके घर और दफ्तर पर सर्च करना शुरू कर दिया. पूरे घर में डाक्यूमेंट्स सहित विभिन्न कमरों की तलाशी चल रही है. जानकारी के अनुसार, चंद्रजीत पाठक मूलरूप से बलिया के निवासी हैं. इंदिरापुरम के अभय खंड स्थित IRS सोसायटी में प्लाट नंबर 30 पर पाठक नाम से बंगला है. 

बताया जा रहा है कि इस छापेमारी के कारण परिवार के सदस्य खाना भी नहीं बना सके. किसी को भी भीतर और बाहर जाने की अनुमति नहीं है. इसलिए आनलाइन खाना आर्डर किया गया. लगभग 10 लोगों का खाना मंगवाया गया. स्थानीय लोगों के अनुसार, चंद्रजीत पाठक के घर में लगभग 6 सदस्य हैं. चंद्रजीत पाठक की कोठी के बराबर में ही दिव्यांश बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कार्यालय दो प्लॉट में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि चंद्रजीत पाठक की इसी कंपनी में हिस्सेदारी है.

गले में चेन बांधकर बनाए शारीरिक संबंध, शरीर के कई टुकड़े कर बाल्टी में डाला सिर, और फिर...

जिम में गाना बजाने को लेकर हुआ झगड़ा, बचाने आए पिता को उतारा मौत के घाट

'जय श्री राम' का नारा लगाया तो सलीम और आदिम ने गुड्डू को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -