जिस नौकर को हिफाजत के लिए दी घर की चाबी, वही 5 करोड़ का माल लेकर हुआ फरार
जिस नौकर को हिफाजत के लिए दी घर की चाबी, वही 5 करोड़ का माल लेकर हुआ फरार
Share:

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां एक मालिक ने अपने जिस नौकर को घर की सुरक्षा का जिम्मा दिया था और उसने ही घर लूट लिया. दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद मकान मालिक ने नोएडा में अपने नौकर को अपना घर देखभाल के लिए दिया था और उस नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर मालिक के घर से सोने-चांदी के जेवर और कार सहित लगभग 5 करोड़ रुपए के सामान पर हाथ साफ़ कर लिया. शहर के सेक्टर 49 पुलिस थाने में आरोपी नौकर और उसके साथी को अरेस्ट कर 30 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं.

नोएडा के एडिशनल DCP रणविजय सिंह ने बताया कि, ''2 मई को रामू थापे ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसके मालिक पीयूष बन्दोपाध्याय जो कि धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद हैं, उन्होंने अपने घर की चाबी, हिफाजत के लिए अपने ड्राइवर गयादीन उर्फ गोपाल को दी थी. जेल जाने के कुछ दिन बाद ही ड्राइवर गोपाल, अपने दोस्त हीरा के साथ मिलकर पीयूष के घर से उनकी सियाज कार, एक स्कूटी, घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण, जरूरी दस्तावेज़, 2 फ्रिज, 2 LED टीवी, सोफा, कारपेट, वॉशिंग मशीन, कई AC और अन्य सभी समान ट्रक में लाद कर रफूचक्कर हो गया. चोरों ने घर में कुछ भी नहीं छोड़ा. चोरी किये गए सामान की कुल कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन आरंभ कर दी है.'

एडिशनल DCP रणविजय सिंह ने जानकारी दी है कि पुलिस ने इस केस में मुख्य आरोपी नौकर गोपाल निवासी जिला छतरपुर मध्य प्रदेश को अरेस्ट कर लिया. गोपाल से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल एक अन्य आरोपी हीरा के रहने वाले छतरपुर, मध्य प्रदेश को भी अरेस्ट कर लिया है. दरअसल जिस घर में घर में चोरी की घटना हुई उस घर के मालिक पीयूष इन्नोवेटिव आईडियाज नाम से कंपनी चलाते थे और विदेशी कंपनियों को टेक्निकल सपोर्ट एडवाइस देते थे.

एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को लूटने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

महिला की हो गई मौत लेकिन फिर भी डॉक्टर्स बनाते रहे बिल

बन्दूक की नोक पर दो बच्चों की माँ के साथ बलात्कार, गाँव के ही बालेश्वर साहू पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -