बन्दूक की नोक पर दो बच्चों की माँ के साथ बलात्कार, गाँव के ही बालेश्वर साहू पर आरोप
बन्दूक की नोक पर दो बच्चों की माँ के साथ बलात्कार, गाँव के ही बालेश्वर साहू पर आरोप
Share:

गुमला: झारखंड के गुमला जिले में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुमला की कई महिलाओं ने नाम नही बताने की शर्त पर बताया है कि अब वे घरों से बाहर निकलने में असुरक्षित महसूस करती हैं. ताजा मामला सिसई थाना क्षेत्र की निवासी आदिवासी महिला का है. महिला का पति आंध्र प्रदेश में मजदूरी करने के लिए गया था. घर में 6 वर्ष का बेटा, 2 वर्ष की बेटी है, जिनके संग महिला अकेली रहती थी.

पीड़ित महिला ने बताया है कि गांव में ही बालेश्वर साहू नामक एक शख्स भी रहता है, जो उसके पति को फोन कर आवश्यक काम के लिए बाइक मांग लिया करता था. इसी प्रकार फरवरी 2020 में एक दिन भी वो बाइक मांग कर ले गया और 11:00 बजे रात को घर लौट कर आया. पीड़ित ने बताया कि, ''बाइक पहुंचाने के बहाने उसने मेरे मोबाइल पर फोन किया. जब मैंने फोन नहीं उठाया तो मेरे घर आ धमका, जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, वैसे ही उसने मुझसे पिस्तौल सटा दी और मुंह बंद कर दिया. साथ ही बच्चों को मार डालने की धमकी देने लगा. और फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा. जिसे उसने मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

पीड़ित ने बताया फिर इसी वीडियो के आधार पर बालेश्वर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिर जब चाहे तब वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाता और अश्लील बातें करता. यही नहीं जब पति घर पर होता तब पति को नींद की गोली देने के लिए कहता. अगर वह ऐसा करने से वो मना करती, तो आरोपी उसे गलियां देता. ऐसे ही एक दिन फोन पर बात करते हुए उसके पति ने सुन लिया. अब पीड़ित महिला न्याय के लिए कोर्ट पहुंची है. पीड़ित महिला ने आदिवासी थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. थाना प्रभारी सुमन ने FIR दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है.  

राजस्थान फिर शर्मसार, युवती को किडनैप कर ताहिर-सद्दाम सहित 7 दरिंदों ने किया बलात्कार

गौमांस खाने और धर्म बदलने से किया इंकार, तो तालिब ने कर दी हिन्दू पत्नी की हत्या

महिला का कटा सि‍र लेकर घंटों घूमता रहा व्यक्ति, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -