नहाते समय स्विमिंग पूल में डूबा युवक, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
नहाते समय स्विमिंग पूल में डूबा युवक, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 94 के पास बने एक गैर कानूनी स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान कथित रूप से डूबने से एक युवक की मृत्यु हो गई. वह थाना सेक्टर 39 में चलने वाली पुलिस की 36 नंबर पीसीआर में निजी ड्राइवर था. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे जबरदस्ती पूल में डुबाया गया है.

थाना सेक्टर 39 के कार्यवाहक थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि मृतक के पिता राजेंद्र सिंह गौड़ की तहरीर पर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. उन्होंने कहा कि छलेरा गांव के निवासी गौड़ ने पुलिस को बताया है कि उनका 25 वर्ष का बेटा कृष्णा रविवार की दोपहर को किसी का फोन आने के बाद बगैर बताए घर से निकल गया.

उन्होंने बताया कि शाम को भरत नाम का एक शख्स अपनी कार में कृष्णा को बेहोशी की हालत में लेकर गौड़ के घर आया. उसने बताया कि कृष्णा स्विमिंग पूल में नहाते वक़्त डूब गया है. कृष्णा के घर वाले उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गौड़ ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के साथ मारपीट करने के बाद उसे बलपूर्वक स्विमिंग पूल में डुबाया गया है. उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. 

दाल की कीमतों को लेकर सरकार ने दिए इस तरह सख्त निर्देश

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

सोमवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -