डेनियल क्रेग्स की आखिरी बॉन्ड मूवी हो सकती है, 'कोई समय नहीं'
डेनियल क्रेग्स की आखिरी बॉन्ड मूवी हो सकती है, 'कोई समय नहीं'
Share:

हाल ही में हॉलीवुड के क्रेग ने बीते शुक्रवार को स्टीफन कोलबर्ट के साथ एक शो में उपस्थिति के दौरान इसका खुलासा किया. मेजबान द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या उसने "बॉन्ड के साथ किया है," अभिनेता ने सकारात्मक जवाब दिया. "हाँ," एक पत्रिका ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया. "यह पूरा हो गया है," उन्होंने कहा. 51 वर्षीय इस सप्ताह के शुरू में आगे बढ़ने के बारे में भी खुल गए. "किसी और को जाने की जरूरत है," उन्होंने बताया था. 007 के रूप में उनकी आखिरी आउटिंग आगामी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' में होगी, जो अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में खुलेगी.

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग आधिकारिक तौर पर पिछले महीने समाप्त हुई, जिसके बाद क्रेग ने फ्रैंचाइज़ी के साथ अपने जटिल संबंधों पर चर्चा की. "यह विश्वास करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन मुझे इस तथ्य से प्यार है कि मैं बॉन्ड हूं. हम दुर्लभ हवा में हैं, बॉन्ड फिल्में बना रहे हैं. यह सबसे गहन, पूरी चीजों में से एक है जो मैंने कभी किया है, लेकिन यह बहुत कुछ लेता है क्रेग ने बताया कि ऊर्जा और मैं बूढ़ा हो रहा हूं. अभिनेता को फिल्मांकन के दौरान अपने टखने में भी चोट लगी थी, जिसे "मामूली सर्जरी" की आवश्यकता थी. एक्शन स्पाई फ्रैंचाइज़ी में 25 वीं फिल्म अब एक सेवानिवृत्त बॉन्ड का अनुसरण करती है, जिसने जमैका में एक शांत सेवानिवृत्ति के लिए सक्रिय सेवा छोड़ दी है. 

यदि यहा बात करें सूत्रों की से मिली जानकारी के अनुसार लेकिन जब सीआईए के उनके पुराने दोस्त फेलिक्स लेटर ने मदद मांगी, तो उन्होंने एक अपहरण किए गए वैज्ञानिक को बचाने के लिए एक और खतरनाक मिशन शुरू करने के लिए मजबूर किया, जो खतरनाक नई तकनीक से लैस एक रहस्यमय खलनायक की राह पर गुप्त एजेंट का नेतृत्व करता है. एक समाचार पोर्टल, क्रेग के अलावा, फिल्म में रामी मालेक (फिल्म के खलनायक के रूप में), ली सेडॉक्स, एना डे अरामस, लशाना लिंच, बिली मैग्यूसेन, बेन व्हिस्वा, और राल्फ एनीनेस के रूप में एम. बारबरा ब्रोकोली और माइकल जी विल्सन भी हैं. , और फुकुनागा ने स्कॉट ज़ेड बर्न्स और एमी-विजेता फोबे वालर-ब्रिज के साथ पटकथा लिखी.

स्विफ्ट ने तोड़ा माइकल जैक्सन का रिकॉर्ड, जीत चुकीं हैं सबसे ज्यादा अवार्ड

साउथ कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत, घर में मिला शव

जेम्स बांड के लिए टॉवल में ऑडिशन देने पहुंचे हॉलीवुड के सुपरमैन, इंटरव्यू में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -