जेम्स बांड के लिए टॉवल में ऑडिशन देने पहुंचे हॉलीवुड के सुपरमैन, इंटरव्यू में किया खुलासा
जेम्स बांड के लिए टॉवल में ऑडिशन देने पहुंचे हॉलीवुड के सुपरमैन, इंटरव्यू में किया खुलासा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर हेनरी केवल को आज कौन नहीं जानता वही हाल ही में 'मैन ऑफ स्टील' में सुपरमैन के रोल से पॉपुलर हुए हॉलीवुड एक्टर हेनरी केविल ने कहा है कि उन्होंने जेम्स बॉन्ड के लिए टॉवल में ऑडिशन दिया था. हालांकि मोटा होने की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. हेनरी ने इंटरव्यू में बताया- मैं शायद बेहतर तैयारी कर सकता था. मुझे निर्देशक मार्टिन कैंपबेल ने चबी कहा था. मैं नहा कर टॉवेल पहनकर ही ऑडिशन देने चला गया था. हेनरी ने मार्टिन को सच्चाई बताने के लिए शुक्रिया भी कहा.

यदि हम बात करें जेम्स बॉन्ड सीरिज की तो जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'No Time To Die' अगले साल 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी. वहीं अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रैल को दस्तक देगी. फिल्म में डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे. आपको बता दें 'बॉन्ड 25' के लिए क्रेग को कथित तौर पर 5 करोड़ पाउंड यानी लगभग 4.50 अरब रुपये बतौर फीस मिल रही है. डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस के अलावा रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक वही जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, प्रियस ब्रॉसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभा रहे हैं. जंहा यह फिल्म अप्रैल 2020 में तय तारीख को ही रिलीज होने वाली है.

अब भी पीट डेविडसन करते है इस एक्ट्रेस से प्यार, बोले- 'वो खुश होंगी'...

फ्रीडा पिंटो अपनी सेक्सी अदाओं से इंटरनेट पर लगाती रहती है आग, सगाई की घोषणा के लिए शेयर की फोटो

फेमस मॉडल किम कार्दशियन हुई ट्रोल, बड़े अंगूठे की वजह से पैर में नही फसा महंगा शूज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -