यह कैसा काॅलेज ! खड़े होकर लिख रहे उत्तर
यह कैसा काॅलेज ! खड़े होकर लिख रहे उत्तर
Share:

बेगूसराय :  बिहार में कुछ भी हो सकता है, इसका उदाहरण एक बार फिर एक काॅलेज के रूप में सामने आया है। यहां डिग्री प्रथम वर्ष की परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को प्रश्नों का उत्तर लिखने के लिये या तो जमीन पर बैठना पड़ रहा है या फिर खड़े-खड़े ही काॅपी में लिखने के लिये छात्र मजबूर है। विद्यार्थियों को इस हालत में परीक्षा देने के पीछे कारण है काॅलेज की तरफ से टेबल कुर्सी की पर्याप्त व्यवस्था न करना।

बताया गया है कि बेगूसराय जिले के आरबीएस काॅलेज में इन दिनांे डिग्री प्रथम वर्ष की परीक्षा चल रही है, लेकिन परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को ऐसी हालत में प्रश्नों का उत्तर काॅपी में लिखना पड़ रहा है कि भुग्तभोगी विद्यार्थी ही बता सकता है। बताया जाता है कि विश्वविद्यालय ने परीक्षार्थियों की संख्या जितनी काॅलेज को बताई थी, उससे अधिक छात्र यहां परीक्षा देने पहुंच रहे है।

नहीं पता कौन सा प्रश्न पत्र

विद्यार्थियों को यह भी जानकारी नहीं है कि उन्हें कौन से विषय की परीक्षा देना है। बताया जाता है कि विवि की तरफ से जो प्रवेश पत्र दिये गये है उसमें विषय का स्थान खाली छोड़ दिया गया है वहीं प्रवेश पत्र भी हाथ से बनाकर छात्रों को दे दिये गये है।

काॅलेज गर्ल ने किया जब डीजे वाले बाबू गाने पर डांस तो वीडियो हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -