'नीतीश के 17 साल के शासन में कहीं भी नहीं लगा 1 दिन कर्फ्यू', इस नेता का आया बड़ा बयान
'नीतीश के 17 साल के शासन में कहीं भी नहीं लगा 1 दिन कर्फ्यू', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: जल संसाधन और जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा ने कहा है कि हमारे नेता सीएम नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चलने वाले नेता हैं। बीते 17 सालों से राज्य में निरंतर शांति का माहौल है। एक दिन के लिए भी प्रदेश में कहीं कर्फ्यू नहीं लगा, यह उनका ट्रैक रिकार्ड है। 

शुक्रवार को संजय झा जनता दल यूनाइटेड प्रदेश दफ्तर में जन-सुनवाई कार्यक्रम के पश्चात् मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मंहगाई, गरीबी एवं बेरोजगारी एजेंडा नहीं बने, इससे लोगों का ध्यान भटकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा भड़काऊ बयानबाजी हो रही है। बिहार में उनलोगों कोशिश बेकार साबित होने वाला है। 

वही इस अवसर पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार की सियासत का तरीका अलग है, यहां विभाजनकारी राजनीति के लिए कोई स्थान नहीं है। सभी लोगों ने वर्ष 2015 में भी बिहार का परिणाम देखा है। हर दल अपने तरीके से जनता के बीच अपनी पैठ बनाने की कोशिश करती है। हमारे नेता सभी को समान तौर पर देखते हैं। सबके उत्थान एवं विकास के लिए समान तौर पर कार्य करते हैं, चाहे वो दलित हों, पिछड़े हों या अल्पसंख्यक वर्ग के लोग हों। जबकि भारतीय जनता पार्टी का ध्यान विकास के मुद्दे से भटकाने एवं सामाजिक व साम्प्रदायिक सद्भाव समाप्त करना है।  

होटल संचालकों व प्रबंधकों की बैठक सम्पन्न, दिए कई निर्देश

भावनगर में बनेगा दुनिया का पहला CNG टर्मिनल .., पीएम मोदी रखेंगे आधारशीला

'एकजुट विपक्ष के लिए करेंगे हर कोशिश', लालू यादव का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -