'एकजुट विपक्ष के लिए करेंगे हर कोशिश', लालू यादव का आया बड़ा बयान
'एकजुट विपक्ष के लिए करेंगे हर कोशिश', लालू यादव का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार की सत्ता पर काबिज महागठबंधन के महत्वपूर्ण घटक दल राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पटना में थे। शनिवार को लालू यादव पटना से दिल्ली पहुंच गए हैं। लालू यादव प्रातः 10 बजे की फ्लाइट से पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए। लालू यादव ने दिल्ली पहुंचकर कहा है कि वे नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। लालू यादव ने कहा है कि हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। उन्होंने फिर से दोहराया कि 2024 के आम चुनाव में हम प्रधानमंत्री मोदी की सत्ता को उखाड़ फेकेंगे। इससे पहले लालू यादव पटना हवाईअड्डे पर भी अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखाई दिए। लालू यादव ने पटना हवाईअड्डे पर मीडिया से चर्चा करते हुए विपक्षी भाजपा एवं बिहार दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला।

लालू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को सेवानिवृत बता दिया। उन्होंने कहा कि अमित शाह अब सेवानिवृत हो चुके हैं। लालू यादव ने ये भी दावा किया कि भाजपा का सफाया हो जाएगा। गौरतलब है कि लालू यादव बीते बहुत वक़्त से किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। लालू यादव विदेश जाकर अपना उपचार कराएंगे। लालू यादव को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए विदेश जाने की अनुमति अदालत ने दे दी है।

लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए सिंगापुर जाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने अदालत से अनुमति मांगी थी। चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव का पासपोर्ट अदालत में जमा था। लालू यादव ने अदालत से पासपोर्ट की अवधि ख़त्म होने पर नवीनीकरण के लिए पासपोर्ट रिलीज करने की मांग की थी। अदालत ने लालू यादव का पासपोर्ट रिलीज कर दिया था तत्पश्चात, उसका नवीनीकरण कराया गया तथा इसके बाद अदालत से इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी गई थी। अदालत से अनुमति प्राप्त होने  के बाद लालू यादव के इलाज के लिए विदेश जाने का रास्ता साफ हो गया है। लालू यादव का इलाज फिलहाल दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में चल रहा था। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह बिहार के सीमांचल क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर हैं। अमित शाह ने लालू एवं नीतीश की जोड़ी पर खूब हमला बोला था। अब लालू यादव ने उन्हें रिटायर बताकर पलटवार किया है। 

दिग्विजय सिंह के फिर बिगड़े बोल, पीएफआई से की आरएसएस की तुलना

'TMC के 21 MLA भाजपा के संपर्क में...', मिथुन के दावे से बंगाल में आया सियासी भूचाल

महबूबा मुफ़्ती ने फिर पाकिस्तान के सुर में मिलाया सुर ! कश्मीर पर दिया ये बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -