'ना नई गाड़ी खरीदें, ना बड़ों को अपने पैर छूने दें', मंत्रियों को तेजस्वी यादव की सलाह
'ना नई गाड़ी खरीदें, ना बड़ों को अपने पैर छूने दें', मंत्रियों को तेजस्वी यादव की सलाह
Share:

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार बनने के बाद RJD के मंत्री विवादों में घिरे हुए हैं। आपको बता दें कि मंत्रियों की छवि सुधारने और विवादों से बचने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अहम कदम उठाए हैं। जी दरअसल तेजस्वी यादव ने आरजेडी कोटे सभी मंत्रियों को नसीहत दी है और कहा है कि, 'कोई भी मंत्री विभाग में अपने लिए नहीं गाड़ी नहीं खरीदेगा।'

केवल यही नहीं बल्कि तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उम्र में बड़े कार्यकर्ता, समर्थक या किसी अन्य व्यक्ति को अपने पांव नहीं छूने देंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि शिष्टाचार के लिए अभिवादन के लिए हाथ जोड़कर प्रणाम, नमस्ते या आदाब करेंगे और इस परंपरा को आगे बढ़ाएंगे। जी दरअसल तेजस्वी ने सभी मंत्रियों से आग्रह किया है कि उनका व्यवहार सभी के प्रति सौम्य और शालीन रहे। सादगी के साथ पेश आते हुए सभी जाति, धर्म के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे।

इसी के साथ बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा, 'सभी विभागीय कार्यों में ईमानदारी, पारदर्शिता और जल्द से जल्द से काम का निपटारा करने की कार्यशैली को बढ़ावा दें। इसके साथ ही पार्टी के विकास कार्यों का सोशल मीडिया पर प्रचार करें ताकि जनता को सच्चाई का पता लग पाए।' आप सभी को यह भी बता दें कि नई सरकार के गठन के बाद से ही RJD के मंत्री विवादों में हैं। वहीं कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह पर अपहरण केस में सरेंडर करने के बजाय राजभवन में जाकर शपथ लेने का आरोप लगे। इसी के साथ शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के एयरपोर्ट पर कारतूस ले जाने का पुराना मामला सामने आया।

आई लव यू बोलकर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा टीचर, मामला कर देगा हैरान

MP और राजस्थान के चुनाव की तैयारी में लगी सपा, अखिलेश यादव ने किया एलान

तेजी से बिगड़ रही चीन की आर्थिक स्थिति, बढ़ती महंगाई से लोगों का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -