अपनी नई फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी निवेथा थॉमस
अपनी नई फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी निवेथा थॉमस
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस में इस बात की प्रबल चर्चा है कि निर्देशक की आगामी फिल्म में अभिनेत्री निवेथा थॉमस मुख्य भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म में बाहुबली अभिनेता प्रभास मुख्य भूमिका निभाने वाले है. आगामी फ्लिक के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म के आधिकारिक शीर्षक की घोषणा नहीं की है. लेकिन, फिल्म को अस्थायी रूप से इस फिल्म को  प्रभास 21 कहा जाता है. इस फिल्म के लिए एक पैन इंडिया फिल्म होने की उम्मीद है. अब, नवीनतम रिपोर्ट्स में बताया गया है कि निवेथा थॉमस नाग अश्विन निर्देशन की स्टार कास्ट में शामिल होने वाले है.

निर्देशक को उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म महानति के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में थीं. अभिनेत्री को फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला. प्रभास के प्रशंसक और अनुयायी जाने माने निर्देशक नाग अश्विन के साथ उनकी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. अभिनेता प्रभास को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े पैमाने पर फॉलो कर रहे है. अभिनेता राधे श्याम नामक आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म में तेजस्वी अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है. प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस और फिल्म दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. अभिनेत्री निवेथा थॉमस के प्रभास अभिनीत कलाकार के साथ जुड़ने के बारे में नवीनतम समाचार अपडेट, प्रशंसकों को यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वह फिल्म में किस किरदार में नज़र आने वाले है.

समांथा अक्किनेनी की ये सिंपल साड़ी है बेहद ही महंगी, जाने कीमत

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

प्रभास और तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत के इस वीडियो ने बढ़ा दी हलचल, हो सकती है बड़ी घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -