सालार रिलीज डेट में नहीं हुआ कोई बदलाव
सालार रिलीज डेट में नहीं हुआ कोई बदलाव
Share:

'बाहुबली' स्टार प्रभास को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर विशाल और लार्जर दैन लाइफ मूवी में देखने के लिए तरस रहे दर्शकों की उम्मीद हो सकता है 'सालार' से पूरी हो चुकी है। KGF निर्देशक प्रशांत नील इस मूवी का निर्देशन कर रहे हैं। ऐसे में ये अनुमान है और कई गुणा बढ़ जाती है। मूवी को लेकर फैंस के बीच उस वक्त से ही क्रेज है जबसे इसकी घोषणा हुई है। सुपरस्टार प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील की इस मचअवेटेड फिल्म सालार को लेकर निरंतर कई खबरें मीडिया में आने लगी है। जब भी फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी सामने आती है ये तहलका मचाती है। हाल ही में खबर मिली थी कि फिल्म की रिलीज डेट में भी परिवर्तन हो चुका है। 

28 सितंबर 2023 को ही रिलीज होगी सालार: अभी ये खबरें आग की तरह फैलनी शुरू हो गई है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाने लगा कि फिल्म की रिलीज की डेट में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। बोला जा रहा है कि मूवी अपने तय वक्त 28 सितंबर 2023 के दिन ही थियेटर पहुंचने वाली है। इसके उपरांत फैंस ने राहत की सांस ली है। 

सुनने में आया था कि क्योंकि प्रभास स्टारर मूवी आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। ऐसे में मेकर्स सालार की रिलीज डेट में परिवर्तन कर सकते हैं। निर्माता नहीं चाहेंगे की प्रभास की दो बड़ी मूवी बैक-टू-बैक रिलीज हो। लेकिन लगता है कि ऐसा नहीं होने वाला है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म सालार अपने तय वक्त 28 सितंबर को ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है।

राम चरण की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एनिमल डायरेक्टर Sandeep Reddy ने किया धांसू फिल्म का एलान

विजयवाड़ा के कोविड सेंटर में आग लगने से गई थी कई लोगों की जान, फिर क्यों ट्रोलिंग का शिकार हुए थे राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -