एनिमल डायरेक्टर Sandeep Reddy ने किया धांसू फिल्म का एलान
एनिमल डायरेक्टर Sandeep Reddy ने किया धांसू फिल्म का एलान
Share:

'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देकर अपने नाम का लोहा मनवा चुके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपने करियर की अब अगली फिल्म में व्यस्त होने वाले है। मूवी  निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपने प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली अगली मूवी 'कोको' का धांसू घोषणा कर दी है। फिल्ममेकर ने इस मूवी का ऐलान करते हुए एक जबरदस्त टीजर भी जारी कर दिया गया है। जो लार्जर दैन लाइफ मूवी के क्रेजी फैंस के बीच खलबली मचा देने के लिए काफी है। इस टीजर से पता लगता है कि ये फिल्म एक जबरदस्त साई-फाई एक्शन ड्रामा मूवी होने वाली है। हालांकि इस फिल्म का निर्देशन खुद संदीप रेड्डी वांगा नहीं करने वाले है। इस मूवी के डायरेक्शन की जिम्मेदारी जय कुमार पर है।

जून में फ्लोर पर पहुंचेगी कोको: संदीप रेड्डी वांगा के बैनर तले बन रही इस मूवी का जबरदस्त टीजर जारी करते हुए घोषणा की है कि मूवी KOKO इसी वर्ष जून 2023 में फ्लोर पर पहुंचने जा रही है। मूवी की शूटिंग वियतनाम, चीन, लद्दाख, केरल और हैदराबाद जैसी लोकेशन्स पर होने वाली है। मूवी की कास्टिंग को लेकर मेकर्स ने फिलहाल घोषणा अब तक नहीं की है। मगर टीजर को देखते हुए लगता है कि मूवी  में किसी बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। जो दमदार एक्शन करती दिखेगी।

दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी को मेकर्स सिर्फ पैन इंडिया ही नहीं बल्कि पैन वर्ल्ड रिलीज करने की तयारिओ में लगी हुई है। मूवी को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम के साथ साथ वियतनाम और ताइवान भाषाओं में भी जारी करने की तैयारी है। इस मूवी को डायरेक्ट वियतनाम और ताइवान देशों में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2024 की गर्मियों में रिलीज होने जा रही है।

'जरा हटके जरा बचके' में हंगामा मचाएगी विक्की और सारा की जोड़ी

ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख हर कोई रह गया दंग

सगाई में परिणीति चोपड़ा ने पहनी ऐसी जूती, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -