राम चरण की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
राम चरण की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला शादी के 10 वर्ष के उपरांत अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हो चुके है. वहीं मदर्स डे के अवसर पर उपासना ने ऑल-ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा कर दी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि अपना पहला मदर्स डे सेलिब्रेट करने पर उन्हें बहुत प्राउड है.

मदर्स डे पर उपासना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की तस्वीर: मदर्स डे 2023 पर रामचरण की पत्नी उपासना ने अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज साझा करते हुए लिखा है, “मुझे सभी सही वजहों से मदहुड को गले लगाने पर गर्व है, मैंने इसे समाज की अपेक्षाओं के अनुरूप या फिट होने के लिए नहीं किया. मां बनने का मेरा निरंतर लीगेसी को आगे बढ़ाने या अपनी शादी को मजबूत करने की इच्छा से इंस्पायर नहीं रहा. मैंने एक बच्चे को जन्म देने का निर्णय तब किया जब मैं अनकंडीशनल प्यार और केयर  देने के लिए इमोशनली तैयार थी जो मेरा बच्चा उसके ओवरऑल वेल बिइंग के लिए डिजर्व करता है. अपना पहला मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही हूँ.”

शादी के 10 साल बाद पैरेंट्स बन रहे हैं उपासना और राम चरण:  खबरों का कहना है कि  राम चरण और उपासना ने 2012 में हुई है. 10 वर्ष के उपरांत ये  कपल अपने पहले बच्चे के वेलकम की तैयारी कर रहा है. रामचरण और उपासना अपने बच्चे का गैंड वेलकम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. गोद भराई, और पार्टियों से लेकर छुट्टियों तक, उन्होंने अपने होने वाले बच्चे की खुशी को हर तरीके से सेलिब्रेट भी कर दिया है.

150 करोड़ की रेस में शामिल हुई THE KERALA STORY

'जरा हटके जरा बचके' में हंगामा मचाएगी विक्की और सारा की जोड़ी

ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -