शो 'नजर' में निभाई भूमिकाओं को चुनौतीपूर्ण मानती है यह एक्ट्रेस
शो 'नजर' में निभाई भूमिकाओं को चुनौतीपूर्ण मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों टीवी शो नजर खूब पॉपुलर हो रहा है. इन दिनों इस शो में सब कुछ अजीब दिखाया जा रहा है. हाल ही में शो में दैविक पिया और चुड़ैल दिलरुबा की दो भूमिकाएं निभा रहीं अभिनेत्री नियति फतनानी ने इस बारे में बात की है. उनका कहना है कि एक-साथ अलग-अलग भूमिकाओं को निभाना चुनौतीपूर्ण है.

जी हाँ, हाल ही में नजर की एक्ट्रेस नियति ने कहा, "जब मैंने सुना कि शो में मुझे दो भूमिकाएं निभानी हैं, तो मैं उत्साहित और खुश हो गई कि कलाकार होने के नाते मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने का मौका मिला. यहां तक कि इसे समझने के लिए मैंने कुछ प्रशिक्षण भी लिया और नकारात्मक किरदार के भाव और हंसने का अभ्यास किया. चूंकि दो अलग-अलग किरदारों को एक-साथ निभाना चुनौतीपूर्ण था, इसलिए मुझे दोनों किरदारों की जिम्मेदारियां निभाना अच्छा लगा. मुझे खुशी है कि मुझे एक अनजान क्षेत्र में जाने का मौका मिला और मैंने कुछ अलग करने की कोशिश की."

आप सभी को बता दें कि धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और शो में डायन की भूमिका सबसे पहले मोनालिसा ने निभाई थी और इन दिनों उनके साथ शो में डायन बनबकार श्रीजिता डे भी नजर आ रहीं हैं जो बहुत सेक्सी और हॉट हैं. आपको बता दें कि बीते समय शो में सौम्या भी नजर आती थीं जो एक डायन का किरदार निभा रहीं थीं लेकिन अब उनकी शो से विदाई हो गई है.

अपने किरदार से 'पत्नी के नखरे उठाना' सीख गया है यह एक्टर

'काल भैरव रहस्य 2' के सेट पर गौतम रोड़े ने खो दी अपनी आवाज

अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -